Begin typing your search above and press return to search.

MP News: उज्जैन से अयोध्या भेजे जायेंगे 5 लाख लड्डू, CM मोहन यादव बोले- बाबा महाकाल का यह प्रसाद अयोध्या भेजा जाएगा...

MP News: उज्जैन से अयोध्या भेजे जायेंगे 5 लाख लड्डू, CM मोहन यादव बोले- बाबा महाकाल का यह प्रसाद अयोध्या भेजा जाएगा...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

भोपाल। बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से अयोध्या में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को पांच लाख लड्डू भेजे जाएंगे। बाबा महाकाल का यह प्रसाद अयोध्या जाएगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को भोपाल में कहा कि हमारा पुराना सपना पूरा हो रहा है, इसमें मध्य प्रदेश कैसे पीछे रह सकता है। महाकाल मंदिर उज्जैन से 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पांच लाख लड्डू भेजे जाएंगे।

मुख्यमंत्री यादव ने आगे कहा की बाबा महाकाल का यह प्रसाद अयोध्या भेजा जाएगा । साथ ही उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह अयोध्या जरूर जाएं, लेकिन जिस राज्य के लिए जो तारीख दी गई है इस तारीख पर उन्हें जाना चाहिए। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री डाॅॅक्‍टर यादव उज्जैन से ही विधायक है और उन्हें बाबा महाकाल का बड़ा भक्त माना जाता है।

बता दें कि 11 जनवरी को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से आज विंध्य कोठी निवास पर देश के विभिन्न भागों से आए संतों ने भेंट की। मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने पूज्य संतों से आशीर्वाद और मार्गदशन प्राप्त किया।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव से भेंट करने वाले संतों में महामण्डलेश्वर स्वामी चिदम्बरानन्द सरस्वती मुम्बई, महामण्डलेश्वर स्वामी हरिहरानन्द सरस्वती अमरकण्टक और पूज्या साध्वी सरस्वती छिन्दवाड़ा शामिल हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव को पूज्या साध्वी सरस्वती ने प्रसाद भेंट किया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story