Begin typing your search above and press return to search.

Mirzapur Road Accident: मजदूरों को ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर

Mirzapur Road Accident: एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. इस हादसे में 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

Mirzapur Road Accident: मजदूरों को ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर
X
By Neha Yadav

Mirzapur Road Accident: मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. गुरुवार रात वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. इस हादसे में 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को मारी टक्कर

जानकारी के मुताबिक़, घटना कछवां थाना क्षेत्र के कटका गांव के पास वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर हुई है. गुरूवार - शुक्रवार की दरमियानी रात ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर मजदुर वाराणसी के रामसिंहपुर मिर्जामुराद अपने घर जा रहे थे. ट्रैक्टर ट्रॉली में करीब 13 मजदूर सवार थे. सभी मजदूर औराई के तिवरी गांव से ढलाई कर वापस लौट रहे थे. देर रात करीब करीब 12.30 बजे वाराणसी-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी.

10 मजदूरों की मौत

टक्कर इतनी भीषण थी कि मजदुर ट्रैक्टर ट्रॉली से उछल कर सड़क पर गिर गए. इस हादसे में 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. तत्काल राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ. घायलों को इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजा गया है. जहाँ सबका इलाज जारी है.

ग्रामीणों ने किया हंगामा

घटना के बाद ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है. आक्रोशित ग्रामीणों ने वाराणसी-प्रयागराज हाइवे पर जाम लगा दिया. काफी समझाने के बाद वे शांत हुए. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भी भेजा गया है. ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. घटना के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया. मामले की जाँच की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story