Begin typing your search above and press return to search.

Mirzapur News: मिर्जापुर में दिनदहाड़े ATM कैश वैन से लाखों की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर में मंगलवार को चार बदमाशों ने एटीएम कैश वैन को लूट लिया। इस दौरान विरोध कर रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से तीन अन्य लोग घायल हुए हैं।

Mirzapur News: मिर्जापुर में दिनदहाड़े ATM कैश वैन से लाखों की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या
X
By Npg

Mirzapur News: यूपी के मिर्जापुर में मंगलवार को चार बदमाशों ने एटीएम कैश वैन को लूट लिया। इस दौरान विरोध कर रहे गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने से तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। मिर्जापुर पुलिस ने बताया कि थाना कोकटरा डंकीनगंज बेलतर स्थित एक्सिस बैंक के सामने दो मोटरसाइकिल पर सवार चार बदमाशों ने कैश वैन से लूट की।

कैश वैन के गार्ड जय सिंह ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की। लेकिन, बदमाशों की गोली से जय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य तीन व्यक्ति भी फायरिंग में घायल हुए। मौके से बदमाश वैन से एक कैश की पेटी लूटकर फरार हो गये। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने गार्ड जय सिंह को मृत घोषित कर दिया।अन्य तीन घायलों की हालत सामान्य है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि कर्मचारी कैश से भरा बॉक्स बैंक से लाकर वैन में रख रहे थे। इसी बीच बदमाशों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी। इससे अफरा-तफरी मच गई। बदमाश कैश से भरा एक बॉक्स उठाकर भागने लगे। गार्ड ने रोकने की कोशिश तो बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात के बाद चारों बदमाश बाइक से फरार हो गए।

घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच तेज कर दी है। बदमाशों की तलाशी की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story