Begin typing your search above and press return to search.

Meerut Viral Kissing Video: ट्रेन नहीं अब मेला बना अश्लीलता का अड्डा: बीच मेले में खुलेआम लड़का-लड़की के किसिंग का वीडियो वायरल, देखिए....

Meerut Viral Kissing Video:मेरठ के मेले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे कपल को सरेआम किस करते हुए देखा जा सकता है.

Meerut Viral Kissing Video: ट्रेन नहीं अब मेला बना अश्लीलता का अड्डा: बीच मेले में खुलेआम लड़का-लड़की के किसिंग का वीडियो वायरल, देखिए....
X

Meerut Viral Kissing Video

By Neha Yadav

Meerut Viral Kissing Video: सोशल मीडिया पर आयेदिन अजीबो गरीब वीडियो सामने आते रहते है. यहां कब क्या वायरल हो जाए कोई कुछ नहीं कह सकता है. इसी बीच मेरठ के मेले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे कपल को सरेआम किस करते हुए देखा जा सकता है. कपल अपनी दुनिया में मस्त होकर एक-दूजे में खोए हुए हैं. इस हरकत से लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है.

वीडियो..

मेले का वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक़, वायरल वीडियो मेरठ के नौचंदी का है. यहाँ इन दिनों में ऐतिहासिक नौचंदी का मेला लगा है. जो एक महीने तक चलता है. हजरत बाले मियां की दरगाह और नवचंडी देवी (नौचंदी देवी) का मंदिर एक दूसरे के निकट ही स्थित हैं, यह मेला हिन्दू-मुस्लिम एकता का प्रतीक माना जाता है. लेकिन यहां अश्लीलता भरी हरकत की गयी है.

सारेआम किया किस

दरअसल, शनिवार को इस मेले में पहुंचा एक कपल सबके सामने किस करने लगा. बताया जा रहा है मेले में सेल्फी पॉइंट पर किसिंग प्रतियोगिता चल रही थी. मेले के बीच ओपन किसिंग शर्तें रखी गयी थी. चैलेंज के नाम पर यहाँ कपल खुलेआम किस करते रहे. आसपास मौजूद लोगो से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. इसी बीच किसी ने इस अश्लीलता का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

हिन्दू संगठन कार्रवाई की मांग की

इस अश्लीलता भरी हरकत पर हिन्दू संगठनों ने नाराजगी जताई है. इस मामले उन्होंने नौचंदी थाने में शिकायत की है. उन्होंने सेल्फी प्वाइंट वाले के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई और युवक-युवती को जेल भेजे जाने की मांग की है. हालाँकि पुलिस द्वारा केस दर्ज नहीं किया गया. जिसके बाद हिन्दूवादी नेता सचिन सिरोही ने विरोध में नौचंदी थाने का घेराव किया। प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाया। पुलिस ने समझाबुझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story