Begin typing your search above and press return to search.

Meerut News: मेरठ के फैंटेसी वर्ल्ड वॉटर पार्क में बैंक मैनेजर की मौत, स्लाइडिंग के दौरान हुआ बेहोश, फिर...

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में स्लाइडिंग करते वक्त एक बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी.

Meerut News: मेरठ के फैंटेसी वर्ल्ड वॉटर पार्क में बैंक मैनेजर की मौत, स्लाइडिंग के दौरान हुआ बेहोश, फिर...
X
By Neha Yadav

Meerut News: मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क में स्लाइडिंग करते वक्त एक बैंक मैनेजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. बताया जा रहा है हार्ट अटैक की वजह से ही युवक की मौत हुई है.

स्लाइडिंग के दौरान बैंक मैनेजर बेहोश

जानकारी के मुताबिक़, मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली - देहरादून हाईवे पर स्थित फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क का है. मोदीनगर निवासी मोहित दिल्ली में प्राइवेट बैंक का मैनेजर था. रविवार की दोपहर मोहित अपने तीन दोस्तों के साथ फेंटेसी वर्ल्ड वाटर पार्क घूमे आया था. सभी वाटर पार्क में स्लाइडिंग कर रहे थे. मोहित भी दोस्तों के साथ स्लाइड कर रहा था. जब वो स्लाइड से नीचे आ रहा था. तभी बेहोश हो गया.

हुई मौत

मोहित बेहोश होकर पानी में गिर गया. जिसके बाद दोस्तों ने उसे पानी से बाहर निकाला. बेहोश हालत में मोहित को सुभारती हॉस्पिटल ले जाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है. हार्ट अटैक की वजह से मोहित की मौत हुई है. हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है.

वाटर पार्क प्रबंधक पर आरोप

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी है. परिजनों का आरोप है. वाटर पार्क में न डॉक्टर है न एम्बुलेंस. यदि समय पर इलाज मिलता तो मोहित की जान बच सकती थी. वाटर पार्क प्रबंधक की लापरवाही है. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की जांच में जुट गयी है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story