Begin typing your search above and press return to search.

Meerut News: दसवीं की छात्रा से बलात्कार, स्कूल छोड़ने के बहाने ले गया जंगल, फिर हुआ ये..

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में युवक ने दसवीं की छात्रा को स्कुल छोड़ने के बहाने जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. यह मामला मेरठ जिले के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र है

Meerut News: दसवीं की छात्रा से बलात्कार, स्कूल छोड़ने के बहाने ले गया जंगल, फिर हुआ ये..
X
By Neha Yadav

Meerut News: उत्तर प्रदेश से लगातार बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मेरठ में युवक ने दसवीं की छात्रा को स्कुल छोड़ने के बहाने जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. यह मामला मेरठ जिले के हस्तिनापुर थाना क्षेत्र का है. आरोपी दुष्कर्म के बाद छात्रा को छोड़कर फरार हो गया. पीड़ित छात्रा के परिजनों ने हस्तिनापुर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय नाबालिग छात्रा मंगलवार सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान गांव के बाहर एक युवक बाइक लेकर आया. उसके बाद छात्रा को स्कूल ले जाने की बात कहकर बाइक पर बिठाकर सुनसान जंगल में ले जाकर उसे बंधक बनाया और उसके साथ इस दुष्कर्म को अंजाम दिया. जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी. छात्रा ने परिजनों को इस बात जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों ने हस्तिनापुर थाने में मामला दर्ज कराया.

आरोपी का नाम राजकुमार उर्फ राजू बताया जा रहा है. जो कि पड़ोस का ही रहने वाला है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. वहीं छात्रा को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story