Begin typing your search above and press return to search.

Meerut Crime News: आधा दर्जन बच्चों और युवकों से कुकर्म: नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शोषण, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल..

Meerut Crime News: मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक साथ कई नाबालिग लड़कों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

Meerut Crime News: आधा दर्जन बच्चों और युवकों से कुकर्म: नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शोषण, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल..
X

Bhopal Rape Case

By Neha Yadav

Meerut Crime News: यूपी के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ कई नाबालिग लड़कों के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. नाबालिगों को ब्लैकमेल कर उनसे हैवानियत की गयी है.

किशोरों से कुकर्म

जानकारी के मुताबिक़, घटना सरधना तहसील के थाना सरूरपुर खुर्द के एक गांव का है. यहाँ गाँव के ही व्यक्ति अजीत जो अपने घर के बाहर परचून की दुकान चलाता है. उस पर गाँव के नाबालिग लड़कों के साथ कुकर्म का आरोप है. उसने किशोरों के साथ कुकर्म किया. बताया जाता है कि आरोपी दुकान पर सामान लेने आए बच्चों और किसी अन्य बहाने से उन्हें बुलाता था. उनका उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया. इतना ही नहीं उनका वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया. उसके बदले नाबालिगों से पैसे वसूलता था.

ऐसे हुआ खुलासा

इस मामले का खुलासा तब हुआ.गांव के ही कुछ किशोर और युवकों के साथ कुकर्म के वीडियो वायरल हुए थे. कुछ दिन पहले बच्चों के साथ कुकर्म के वीडियो सामने आये थे. जिसके बाद पीड़ितों ने इस बारे में अपने परिजानो को बताया. दूसरी तरफ आरोपी अजीत फरार हो गया.

बेहोश कर वारदात को दिया अंजाम

19 अगस्त को सभी पीड़ितों के परिजनों ने पुलिस से घटना की शिकायत की. मामले में 6 बच्चों ने FIR दर्ज कराई है जिसमे चार बच्चे नाबालिग है. शिकायत में एक बच्चे ने बताया कि एक दिन वह सामान लेने गया था. तभी आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर बेहोश कर दिया. कुछ दिन बाद जब मुझे दर्द हुआ तो मैंने अपनी मां को बताया. वहीँ एक पीड़ित की माँ ने बताया कि आरोपी ने उसके बेटे से कुकर्म कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और पैसे मांगे.

जांच में जुटी पुलिस

मेरठ के ग्रामीण पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीँ बच्चों की कॉउंसलिंग कराई जा रही है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story