Begin typing your search above and press return to search.

Meerut Car Fire News: मेरठ में चलती कार में लगी आग, 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत, बस रह गए कंकाल, शव पहचानना मुश्किल

Meerut Car Fire News: उत्तप्रदेश के मेरठ में दर्दनाक हाड़ा हो गया. रविवार रात को चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर चलती कार में आग लग गई. हादसे में चार लोगों की जिन्दा जलकर दर्दनाक मौत हो गई

Meerut Car Fire News: मेरठ में चलती कार में लगी आग, 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत, बस रह गए कंकाल, शव पहचानना मुश्किल
X

Meerut Car Fire

By Neha Yadav

Meerut Car Fire News: उत्तप्रदेश के मेरठ में दर्दनाक हाड़ा हो गया. रविवार रात को चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर चलती कार में आग लग गई. हादसे में चार लोगों की जिन्दा जलकर दर्दनाक मौत हो गई. जिसमे एक बच्चा भी शामिल है.

चलती कार में लगी आग

जानकारी के अनुसार, हादसा मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर भोला झाल के पास हुआ है. रविवार रात को दिल्ली के रहने वाले लोग सेंट्रो कार( सीएनजी) में सवार होकर हरिद्वार गंगा स्नान के लिए जा रहे थे. कार में एक बच्चे समेत चार लोग सवार थे. इस बीच रात करीब 9 बजे कार में अचानक लग गयी. आग ने भीषण रूप ले लिया और कार को अपनी चपेट में लिए लिया.

जलकर हुई मौत

कार में सवार लोग चिल्लाने लगे. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. कार में सवार लोग निकल नहीं पाए और सब की जलकर मौत हो गयी.

मृतकों की पह्चान में जुटी पुलिस

सभी के शव इतनी बुरी तरह जल चुके थे केवल कंकाल रह गए. किसी की पहचान नहीं हो पा रही है. हालाँकि बताया जा मृतक में एक महिला और बच्चा है. वहीँ पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने ने बताया कि कार नंबर डीएल4 सीएपी 4792 से पहचान दिल्ली के प्रह्लादपुर निवासी सोहनलाल के रूप में हुई है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story