Begin typing your search above and press return to search.

Mayor viral video: PM के बर्थडे पर मेयर का फेक रक्तदान, ब्लड डोनेशन के नाम पर करवाया फोटोशूट, Video वायरल

Mayor viral video: मेयर विनोद अग्रवाल का ब्लड डोनेशन का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Mayor viral video: PM के बर्थडे पर मेयर का फेक रक्तदान, ब्लड डोनेशन के नाम पर करवाया फोटोशूट, Video वायरल
X
By Neha Yadav

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल का ब्लड डोनेशन का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसमे मेयर को ड्रिप लगवाते समय कैमरे के सामने फोटोशूट के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद मेयर विनोद अग्रवाल रक्तदान किए बिना ही निकल गए.

वीडियो

मेयर के फेक रक्तदान

दरअसल, 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल रक्तदान करने पहुंचे थे. मौके पर डॉक्टरों और भाजपा नेता समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे. विनोद अग्रवाल रक्तदान शिविर में एक बिस्तर पर लेटे हुए थे. हाथ में पुश बॉल था और दूसरी तरफ डॉक्टर उनके हाथ में ड्रिप लगा रहे थे. इस दौरान कार्यकर्ता विनोद अग्रवाल वीडियो बना रहे थे. उनकी फोटोज ले रहे थे.

वीडियो हुआ वायरल

रक्तदान से पहले विनोद अग्रवाल की जमकर फोटो बाजी हुई. लेकिंन मेयर बिना रक्तदान किये ही उठ. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह है. वीडियो में देखा जा सकता है विनोद अग्रवाल ठहाके लगाते हुए बैड से उठ जाते हैं. यूज़र विनोद अग्रवाल को ट्रोल भी कर रहे हैं.

लोगों ने कहा, "इसे मोदी जी के द्वारा पद्म पुरस्कार सम्मान से नवाजा जाएगा. " एक यूज़र ने कहा, "मस्त एक्टिंग है ब्लड डोनेशन की. पुरानी हिंदी फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया. जिसमे एक तरफ ब्लड देने वाला ब्लड देता था और दूसरी तरफ ब्लड लेने वाला ब्लड लेता था. डायरेक्ट बॉडी तो बॉडी. दिखता था खून इधर से उधर जाता सेंटीमैंटल म्यूजिक के साथ. यहां तो बिना खून दिए ब्लड डोनेशन हो गया. "

वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद मेयर विनोद अग्रवाल ने सफाई दी है. उन्होंने कहा, डायबीटीज और हार्ट पेशेंट होने के चलते डॉक्टर ने उन्हें रक्तदान करने से मना कर दिया था.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story