Begin typing your search above and press return to search.

Mainpuri News: मैनपुरी: पत्नी ने नशीली दवा खिलाकर पति को किया बेहोश, लगाया करंट, फिर क्रिकेट बैट से की पिटाई...वजह कर देगी हैरान

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला ने अपने पति को पहले नशीली दवा खिलाकर बेहोश किया.

Mainpuri News: मैनपुरी: पत्नी ने नशीली दवा खिलाकर पति को किया बेहोश, लगाया करंट, फिर क्रिकेट बैट से की पिटाई...वजह कर देगी हैरान
X
By Neha Yadav

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ एक महिला ने अपने पति को पहले नशीली दवा खिलाकर बेहोश किया. उसे करंट के झटके दिए. इतना ही नहीं क्रिकेट बैट से सिर पर वार कई वार किया. वजह सिर्फ इतनी पति ने अपनी पत्नी का मोबाइल छीन लिया था.

क्या है मामला

यह मामाला, मैनपुरी जिले के उजागरपुर किशनी थाना क्षेत्र का है. किसनी थाना क्षेत्र के पदमपुर गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार की शादी 2007 में औरैया जिले के बिधूना निवासी दीवान सिंह की पुत्री बेबी के साथ हुई थी. प्रदीप का उसकी पत्नी बेबी से आयदिन झगड़ा हुआ करता था. बेबी हमेशा फोन पर किसी दूसरे व्यक्ति से करती थी. इससे प्रदीप को आपत्ति थी. रोकने पर झगड़ा करने लगती थी.

पत्नी ने पति को दिए करंट के झटके

18 मई को जब उसकी पत्नी किसी से बात कर रही थी तब प्रदीप ने उसका मोबाइल छीन कर अपने पास रख लिया. इससे पत्नी बेबी को गुस्सा आ गया. नाराज बेबी ने पति से बदला लेने की सोची. 18 मई की रात बेबी ने खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर प्रदीप बेहोश कर दिया. उसके बाद बिजली के तार से उसे करंट के झटके देने लगी. करंट से प्रदीप बेड से नीचे गिर गया. लेकिन फिर भी पत्नी का मन का नहीं रहता और करंट के झटके देती रही.

बैट से की पिटाई

प्रदीप की आवाज सुनकर 14 वर्षीय पुत्र अंश पंहुचा और उसने प्लग से तार निकाल दिया. इससे पत्नी और आगबबूला हो गयी. उसने क्रिकेट का बैट उठाया और पति के सिर पर मार दिया. प्रदीप बुरी तरह लहूलुहान हो गया. इतना ही नहीं बचाव के लिए आये अपने बेटे की भी बेरहमी से पिटाई कर दी.

थाने में शिकायत दर्ज

इस घटना के बाद प्रदीप के परिजनों ने उसे सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. स्वस्थ में सुधार आने के बाद पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित ने पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story