Begin typing your search above and press return to search.

Mainpuri News: भारी बारिश से ढह गया दो मंजिला मकान, मलबे में दबकर तीन महिलाओं की मौत

Mainpuri News: गुरुवार की सुबह एक दो मंजिला मकान का पिलर धंस गया. जिसकी वजह से मकान का लेंटर भर भराकर गिर गया.

Mainpuri News: भारी बारिश से ढह गया दो मंजिला मकान, मलबे में दबकर तीन महिलाओं की मौत
X

Mainpuri News

By Neha Yadav

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. बारिश की वजह से गुरुवार की सुबह एक दो मंजिला मकान का पिलर धंस गया. जिसकी वजह से मकान का लेंटर भर भराकर गिर गया. इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई.

तीन महिलाओं की मौत

जानकारी के मुताबिक़, घटना बिछवां थाना इलाके के विरायमपुर गांव की है. गुरुवार सुबह सेवानिवृत्त सैनिक विरायमपुर निवासी कौशलेंद्र सिंह के दो मंजिला मकान का पिलर धंस गया. जिसके बाद मकान का अगला हिस्सा गिर गया. इस दौरान घर में काम कर रही कौशलेंद्र सिंह की तीन बहुएं इसकी चपेट में आ गयी. मलबे दबकर तीनों महिलाओं की मौत हो गयी. हादसे के बाद घर शोक का माहौल है.

बताया जा रहा है घर 15 साल पहले बनवाया गया था. इस घर में कौशलेंद्र सिंह पत्नी, चार पुत्रों, चार पुत्र वधुओं और आठ नाती-नातिन रहते हैं. घटना के दौरान बहु नीलम (32) , प्रीति (28) , अनुपम (25) घर का काम कर रही थी. तभी ये हादसा हो गया.

बारिश के कारण हुआ हादसा

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मलबा हटाने का कार्य शुरू किया गया. पुलिस और प्रशासन की टीम ने तीन महिलाओं के शव को बाहर निकाला. डिप्टी एसपी सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया, छत गिरने से तीन महिलाओं की मौत हो गई है. कोई अन्य घायल नहीं है. यह 15-16 साल पुराना घर था. दावा किया जा रहा है कि भारी बारिश के कारण छत गिर गई. आगे की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story