Begin typing your search above and press return to search.

Lucknow News: लखनऊ पेशाब कांड: खाना खाकर सोया था मजदूर, तभी बदमाश ने चेहरे पर की पेशाब, फिर की पिटाई, जाने मामला

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से पेशाब कांड का घिनौना मामला सामने आया है. यहां सो रहे मजदूर को जगाने के लिए एक शख्स ने मुँह पर पेशाब कर दिया. इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग मजे ले रहे हैं.

Lucknow News: लखनऊ पेशाब कांड: खाना खाकर सोया था मजदूर, तभी बदमाश ने चेहरे पर की पेशाब, फिर की पिटाई, जाने मामला
X

Lucknow News

By Neha Yadav

Lucknow News: लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से पेशाब कांड का घिनौना मामला सामने आया है. यहां सो रहे मजदूर को जगाने के लिए एक शख्स ने मुँह पर पेशाब कर दिया. इतना ही नहीं वहां मौजूद लोग मजे ले रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है.

दिहाड़ी मजदूर है पीड़ित

जानकारी के मुताबिक़, मामला दुबग्गा थाना क्षेत्र के चंदिया खेड़ा का है. पीड़ित राजकुमार रावत अपने परिवार के साथ चंदिया खेड़ा के पास रहता है. वह दिहाड़ी मजदूर है. मजदूरी करके परिवार का का पेट पालता है. पीड़ित राजकुमार गिट्टी उठाने का काम करता है.

आरोपी ने मजदूर पर किया पेशाब

रविवार दोपहर में राजकुमार खाना खाया. उसे थकान के कारण नींद आने लगी तो वो वहीं जमींन पर सो गया. तभी संजय मौर्या नाम का शख्स उसे जगाने आया. उसने दो से तीन बार उसे आवाज दी. लेकिन गहरे नींद की वजह से वह सुन पाया. जिसके बाद संजय मौर्या ने राजकुमार को उठाने के लिए उसके मुँह पर पेशाब कर दिया. साथ ही वीडियो भी बनाया. इतना ही नहीं वहां खड़े अन्य लोग देख - देखकर मजे लेने लगते हैं.

वीडियो किया वायरल

पीड़ित की नींद खुलती है और वो विरोध करने लगता है. इससे नाराज आरोपी संजय उससे मारपीट किया और जान से मारने की धमकी दी. आरोपी ने सोशल मीडिया पर पेशाबकाण्ड का वीडियो शेयर कर दिया. वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया. इस मामले में पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लखनऊ पश्चिम जोन के डीसीपी दुर्गेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story