Begin typing your search above and press return to search.

Lok Sabha Election 2024: मेरठ सीट के लिए सपा हुई कन्फ्यूज्ड, फ‍िर बदला प्रत्‍याशी, अब सुनीता वर्मा को दिया टिकट

Lok Sabha Election 2024: सपा ने एक बार फिर मेरठ से प्रत्याशी दिया है. सपा ने विधायक अतुल प्रधान का पत्ता काटकर अब सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया है. बात दें सबसे पहले भानु प्रताप सिंह को टिकट दिया था.

Lok Sabha Election 2024: मेरठ सीट के लिए सपा हुई कन्फ्यूज्ड, फ‍िर बदला प्रत्‍याशी, अब सुनीता वर्मा को दिया टिकट
X
By Neha Yadav

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha elections 2024) से पहले समाजवादी पार्टी मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट को लेकर कन्फ़्यूज़्ड नजर आ रही है. सपा ने एक बार फिर मेरठ से प्रत्याशी दिया है. सपा ने विधायक अतुल प्रधान का पत्ता काटकर अब सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया है. बात दें सबसे पहले भानु प्रताप सिंह को टिकट दिया था.

जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को अखिलेश यादव ने सुनीता वर्मा को लोकसभा उम्मीदवार बनाने का फैसला लिया है. और सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया . सुनीता वर्मा मेरठ के दलित चहेरे पूर्व महापौर व पूर्व विधायक योगेश वर्मा की पत्नी है. वहीं योगेश वर्मा लखनऊ में सिंबल लेने के लिए पहुंचे. सुनीता वर्मा आज अपना नामांकन दाखिल करेंगी. इधर मेरठ लोकसभा सीट से टिकट कटने के बाद अतुल प्रधान पार्टी से काफी नाराज है. अतुल प्रधान ने इसके लिए नामांकन भी दाखिल कर लिया था. बताया जा रहा है वो पार्टी छोड़ सकते हैं

वहीँ बार बार प्रत्याशियों के बदले जाने पर राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी पर तंज कसा है. उन्होंने एक्स पर कहा "विपक्ष में क़िस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है, और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…"

बता दें समाजवादी पार्टी ने सबसे पहले मेरठ लोकसभा सीट से भानु प्रताप को उम्मीदवार बनाया था. उसके बाद सरधना से सपा विधायक अतुल प्रधान को टिकट दिया. तो वहीँ अब पार्टी ने सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story