Begin typing your search above and press return to search.

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के स्टंटबाज प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार और 70 समर्थकों पर केस दर्ज, 30 गाड़ियां भी सीज, बिना अनुमति के निकाली थी रैली

Lok Sabha Election 2024: : उत्तर प्रदेश के फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस-सपा गठबंधन के उम्मीदवार और कांग्रेस नेता रामनाथ सिकरवार के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज किया गया है.

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के स्टंटबाज प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार और 70 समर्थकों पर केस दर्ज, 30 गाड़ियां भी सीज, बिना अनुमति के निकाली थी रैली
X
By Neha Yadav

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के फतेहपुरसीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस-सपा गठबंधन के उम्मीदवार और कांग्रेस नेता रामनाथ सिकरवार के खिलाफ शुक्रवार को केस दर्ज किया गया है. साथ ही उनके 70 समर्थकों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. सभी पर आचार संहिता उल्लंघन करने का आरोप है.

3 अप्रैल को निकली रैली

जानकारी के मुताबिक़, पिनाहट क्षेत्र के 3 अप्रैल को भदरौली गांव और पडुआपुरा गांव में कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार ने अपने समर्थकों के साथ रैली निकाली थी. इस रैली में रामनाथ सिकरवार 70 समर्थक शामिल थे. रैली के दौरान रामनाथ सिकरवार के ऊपर जेसीबी से पुष्प वर्षा भी की गयी थी. इसके अलावा नगर पंचायत पिनाहट के 30 वाहन भी शामिल थे. इतना ही नहीं चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार गाड़ी की छत पर बैठकर प्रचार कर रहे थे.

आचार संहिता का किया उल्लंघन

चुनाव प्रचार का यह 4 अप्रैल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया. एसडीएम बाह सृष्टि ने जांच कराई गयी तो पता चला. बिना अनुमति के ये यह रैली निकाली गयी है. साथ ही आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है.

रामनाथ सिकरवार समेत 70 समर्थकों पर केस

इस मामले में आदर्श आचार संहिता के नोडल अधिकारी प्रशांत तिवारी ने बताया सिकरवार के खिलाफ पिनाहट क्षेत्र में बिना अनुमति रैली निकालने और आचार संहिता का उल्लंघन के आरोप में कांग्रेस नेता रामनाथ सिकरवार और 70 समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. साथ ही ३० गाड़ियों को सीज कर दिया गया है. इस मामले में कार्रवाई की जायेगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story