Begin typing your search above and press return to search.

Lakhimpur Kheri News: क्रूरता की हदें पार! आत्मा का डर दिखाकर तीन साल की बच्ची को पटककर मारा, हथेलियां जलाईं...हुई मौत

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां अंधविश्वास के नाम पर मासूम के साथ इतनी क्रूरता की कि जिंदगी पर भारी पड़ गया. और आखिर में तीन साल की बच्ची की मौत हो गयी.

Lakhimpur Kheri News: क्रूरता की हदें पार! आत्मा का डर दिखाकर तीन साल की बच्ची को पटककर मारा,  हथेलियां जलाईं...हुई मौत
X
By Neha Yadav

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां अंधविश्वास के नाम पर मासूम के साथ इतनी क्रूरता की कि जिंदगी पर भारी पड़ गया. और आखिर में तीन साल की बच्ची की मौत हो गयी.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक, रमियाबेहड़ थाना के मिझरिया गांव की है. मिझरिया के रहने वाले संदीप की तीन साल की बेटी माही को बुखार और झटके आने की समस्या थी. कई बार उसका इलाज करवाया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. उसके बाद कई लोगो ने उन्हें बच्ची को बड़े अस्पताल लेकर जाने के सलाह दी. इसी बीच उनको एक महिला तांत्रिक के बारे में पता चला.

तांत्रिक ने बच्ची के हाथ जलाये

बच्ची के माता पिता अस्पताल के बजाय उसे महिला तांत्रिक के पास लेकर चले गए. महिला तांत्रिक ने दावा किया कि बच्ची पर तीन बुरी आत्माओं का साया है. केवल 1500 रुपये लगेंगे जिसके बाद वो पूरी तरह ठीक हो जायेगी. परिजन उसकी बातों में आ गए. और महिला तांत्रिक से बच्ची के इलाज के लिए कहा.

महिला तांत्रिक ने झाड़फूंक के नाम पर पहले बच्ची को बेरहमी से पीटा. फिर सुलगते कंडे से उसकी दोनों हथेलियां जलाईं.उसके बाद उसे कई बार तख्त पर पटका. जिससे बच्ची की तबियत बिगड़ गई. परिजन उसे फ़ौरन जिला अस्पताल ले गए. हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने बच्ची को लखनऊ रेफर कर दिया था. लेकिन आर्थिक स्थिति सही न होने की वजह से परिजन बच्ची को वापस घर ले आये.

इलाज न मिलने से हुई मौत

मामले की जानकारी रमियाबेहड़ के एसआई वीरेंद्र सिंह को लगी, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने चंदा इकठा किया और उसे इलाज के लिए लखनऊ भेजा. जहाँ डॉक्टर ने ऑपरेशन करने की बात कही. बच्ची को वापस घर लाया गया. और रविवार सुबह बच्ची की मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story