Begin typing your search above and press return to search.

Kushinagar Murder News: कुशीनगर में मिला अर्धनग्न अवस्था में महिला का मिला शव, 3 साल पहले हुई बेटे की हत्या

Kushinagar Murder News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में से हत्या का मामला सामने आया है. तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के तालाब किनारे महिला का अर्धनग्न शव मिला है. महिला का शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया.

Kushinagar Murder News: कुशीनगर में मिला अर्धनग्न अवस्था में महिला का मिला शव, 3 साल पहले हुई बेटे की हत्या
X
By Neha Yadav

Kushinagar Murder News: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में से हत्या का मामला सामने आया है. तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के तालाब किनारे महिला का अर्धनग्न शव मिला है. महिला का शव मिलने से इलाके में हडकंप मच गया. इसे दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, यह मामला तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के बसडिला पाण्डेय गांव का है. शुक्रवार सुबह 6 बजे तालाब मालिक जब तालाब की तरफ गए तो उसे वहां महिला का शव मिला. महिला अर्धनग्न अवस्था में थी. शव को देखते ही उसने शोर मचाया जिसके बाद स्थानीय लोग इकठ्ठा हो गए. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.

बताया जा रहा है महिला की शादी तुर्कपट्टी थाना के एक गांव में हुई थी. लेकिन पति से विवाद के चलते हो गयी. और 12 साल से तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के ही कुरमौटा में अपने मायके में रह रही थी. महिला के तीन बच्चे हैं. 3 वर्ष पहले उसके एक बेटे की हत्या कर दी गयी थी.

पुलिस का कहना हैं मृतक महिला के शव के पास से शराब और सॉफ्ट ड्रिंक के कुछ रैपर भी मिले हैं. वहीँ महिला के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. ऐसे में प्राथमिक दृष्टि से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला लग रहा है. हत्या गुरूवार रात को की गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story