Begin typing your search above and press return to search.

kanpur viral video: कानपुर: गर्मी से तड़प रहा था हेड कॉन्स्टेबल, दरोगा बनाता रहा वीडियो, मौर हुई तो SP ने दी सफाई

kanpur viral video:उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बार फिर खाकी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक हेड कांस्टेबल रेलवे स्टेशन के बाहर गर्मी से बेहोश होकर गिर गया. वो गर्मी से तड़पता रहा था.

kanpur viral video: कानपुर: गर्मी से तड़प रहा था हेड कॉन्स्टेबल, दरोगा बनाता रहा वीडियो, मौर हुई तो SP ने दी सफाई
X

kanpur viral video

By Neha Yadav

kanpur viral video: कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बार फिर खाकी को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक हेड कांस्टेबल रेलवे स्टेशन के बाहर गर्मी से बेहोश होकर गिर गया. वो गर्मी से तड़पता रहा था. लेकिन वहां मौजूद उसके दरोगा साथी अस्पताल ले जाने के बजाय वीडियो बनाते रहे. और आखिर में कांस्टेबल ने तड़प - तड़पकर दम तोड़ दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो..

गर्मी से बेहोश हेड कॉन्स्टेबल

जानकारी के मुताबिक, घटना कानपुर रेलवे स्टेशन की है. हेड कॉन्स्टेबल बृज किशोर (52 वर्ष) कानपुर पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे. बृज किशोर झांसी के थाना समथर के गांव खटकयान के रहने वाले थे. वो 3 दिन की छुट्टी पर अपने घर झांसी जा रहे थे. मंगलवार को वो ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. कानपुर सेंट्रल स्टेशन के बाहर करीब 1 बजे गर्मी की वजह से बेहोश होकर गिर गए. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची.

दरोगा बनाते रहे वीडियो

इस दौरान हरबंश मोहाल थाने में तैनात दारोगा जगप्रताप उनका वीडियो बनाने लगे. हेड कांस्टेबल गर्मी से तड़प रहे थे. उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी. लेकिन दरोगा वीडियो बनाने में व्यस्त थे. तब वहां मौजूद कुछ लोगों ने उन्हे टोका और अस्पताल ले जाने को कहा. जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन तब तक हेड कांस्टेबल मौत हो चुकी थी. घटना का वीडियो सोशल मीडया पर वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर सवाल उठाये जा रहे थे.

एसीपी ने दी सफाई

इस पर एसीपी कलक्टरगंज मोहसिन खान ने सफाई देते हुए कहा झांसी के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल ब्रजकिशोर गर्मी से बेहोश हो गए थे. एसआई जगप्रताप कॉन्स्टेबल से जानकारी के लिए वीडियो बना रहा था कि उसके साथ कोई और घटना तो नहीं हुई. एसआई ने पानी पिलाया फिर कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन भी किया था. उसके बाद अस्पताल भी ले गए थे. शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है जिसके बाद मौत की वजह पता चलेगी.





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story