Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur Road Accident: कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 4 बच्चे समेत 6 की मौत

Kanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार तड़के एक कार अनियंत्रित होकर बड़े और गहरे नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हुई है।

Kanpur Road Accident: कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर नाले में गिरी कार, 4 बच्चे समेत 6 की मौत
X
By Ragib Asim

Kanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार तड़के एक कार अनियंत्रित होकर बड़े और गहरे नाले में जा गिरी। हादसे में कार सवार 4 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत हुई है। पुलिस अधीक्षक (SP) बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि घटना करीब 2ः00 बजे कानपुर देहात के सिकंदरा संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास हुई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला, जिनमें से 6 की मौत हो चुकी थी।

हादसे में बचे 2 बच्चे

SP ने बताया कि हादसे के समय कार में कानपुर के रहने वाले 8 लोग सवार थे। वे सभी एक तिलक समारोह में शामिल होकर मध्य प्रदेश के भिंड से लौट रहे थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में कार चालक विकास (42), खुशबू (17), प्राची (13), संजय (55), गोलू (16) और प्रतीक (10) को मृत घोषित किया गया। कार में सवार 18 वर्षीय विराट और उसकी 16 वर्षीय बहन वैष्णवी घायल हैं।

रात में बचाव अभियान चलाने में आई समस्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रात में बचाव अभियान चलाने में काफी समस्या आई। कार से लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार होने से चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका और वह मार्ग से सटे बड़े नाले में जा गिरी। आशंका है कि चालक को नींद की झपकी आ थी। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।




Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story