Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा, दो ट्रकों के बीच फंसकर कार हुई चकनाचूर, चार बच्चों समेत पांच की मौत

Kanpur Road Accident: सोमवार सुबह डंपर द्वारा अचानक ब्रेक मारने के कारण पीछे चल रही ऑल्टो कार उसमें जा टकराई. जिसके बाद कार के पीछे से आ रही डम्फर ने कार को रौंद दिया. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई.

Kanpur Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा, दो ट्रकों के बीच फंसकर कार हुई चकनाचूर, चार बच्चों समेत पांच की मौत
X

Kanpur Road Accident

By Neha Yadav

Kanpur Road Accident: कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. सोमवार सुबह डंपर द्वारा अचानक ब्रेक मारने के कारण पीछे चल रही ऑल्टो कार उसमें जा टकराई. जिसके बाद कार के पीछे से आ रही डम्फर ने कार को रौंद दिया. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई.

डंपर से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक़, घटना पनकी थाना क्षेत्र के भौती हाईवे की है. सोमवार सुबह ऑल्टो कार में पांच लोग कानपुर-इटावा एलिवेटेड हाईवे(Kanpur-Etawah Elevated Highway) से होकर जा रहे थे. भौंती ढाल पर आगे चल रहे खाली डंपर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. जिससे डंपर के पीछे चल रही कार संभल नहीं पायी और उसमें जा टकराई. वही कार के पीछे से आ रहे सरिया लदे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी.

पांच की मौत

कार दोनों वहां के बीच में दब गयी और हादसे का शिकार हो गया. हादसा इतना भयानक था कि कार के परख़्चे उड़ गए. इस घटना में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गयी. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को कार से बाहर निकाला गया. सभी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

मृतकों की पहचान मृतकों पीएस‌आइटी के छात्र प्रतीक सिंह, गरिमा, सतीश, आयुषी व सनिगवां निवासी चालक विजय साहू के रूप में हुई है. बताया जा रहा है सभी पीएस‌आइटी जा रहे थे.तभी यह हादसा हो गया. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story