Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur News: कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार, भाई-बहन समेत चार की मौत, पांच घायल

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में गुरुवार को गजनेर थाना क्षेत्र के हृदयपुर पामा के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 गंभीर रूप से घायल हो गए।

Kanpur News: कानपुर देहात में दर्दनाक हादसा, बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार, भाई-बहन समेत चार की मौत, पांच घायल
X
By Npg

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में गुरुवार को गजनेर थाना क्षेत्र के हृदयपुर पामा के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) बीबीजीटीएस मूर्ति के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि के गजनेर थाना स्थित पामा के पास कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें चार की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार भैथाना गांव के जय सिंह की 28 नवंबर को शादी होनी थी। वह अपनी औरैया के बिधूना बंथरा निवासी बहन प्रिया सेंगर को लाने के लिए कार से उसके घर गया था। कार से बहन, उनके बच्चों व अन्य को लेकर आ रहे थे। कार गजनेर के पास थी की चालक प्रदीप को झपकी आ गई। इससे कार पेड़ से जा टकराई। जिससे यह हादसा हो गया। चार लोगों की मौत हो गई। कई लोग घायल भी हुए हैं।

Next Story