Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur News: दिल्ली के बाद अब कानपुर के स्कूलों को मिली बम से उड़ाने धमकी, नामी 10 स्कूलों को आया ईमेल

Kanpur News: पिछले कुछ दिनों लगातार बम से स्कूलों को उड़ाने के मामले सामने आए रहे है. इसी बीच दिल्ली, नोएडा और कोलकाता के बाद अब उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बम की धमकी मिली है.

Kanpur News: दिल्ली के बाद अब कानपुर के स्कूलों को मिली बम से उड़ाने धमकी, नामी 10 स्कूलों को आया ईमेल
X

Kanpur Bomb Threat

By Neha Yadav

Kanpur News: कानपुर. पिछले कुछ दिनों लगातार बम से स्कूलों को उड़ाने के मामले सामने आए रहे है. इसी बीच दिल्ली, नोएडा और कोलकाता के बाद अब उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बम की धमकी मिली है. ईमेल के जरिए जिले के 10 स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी मिली है. इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है. साथ ही स्कूलों की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

जानकारी के मुताबिक़, मंगलवार को कानपुर के 10 नामी स्कूलों को धमकी भरा ईमेल मिला. जिसमें स्कूलों को बम से उड़ने की बात कही गई. धमकी भरे मेल मिलने से स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस को दी गई. बम की सूचना मिलते ही पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची और तलाशी अभियान चलाया गया. हालांकि स्कूल से किसी भी तरह का संदिग्ध सामान नहीं मिला.

वही इसकी जानकारी साइबर सेल को दी गई है. प्रारंभिक जांच में बताया जा रहा है कि ईमेल रूस के सर्वर से जेनरेट हुआ है. डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. साइबर पुलिस की मदद से ईमेल भेजने वाले का पता लगाया जा रहा है. फ़िलहाल स्कूलों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story