Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur News: "औकात हो तो रामनवमी पर ऐसा करके दिखाना", सपा विधायक ने एसीपी को दी धमकी, वीडियो वायरल

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में ईद के दिन सपा नेताओं और पुलिस के बीच जमकर बहस हुई है. सपा नेताओं को आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में पकड़कर थाने लाया गया. इस पर नेताओं ने जमकर हंगामा किया.

Kanpur News: औकात हो तो रामनवमी पर ऐसा करके दिखाना, सपा विधायक ने एसीपी को दी धमकी, वीडियो वायरल
X
By Neha Yadav

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में ईद के दिन सपा नेताओं और पुलिस के बीच जमकर बहस हुई है. सपा नेताओं को आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में पकड़कर थाने लाया गया. इस पर नेताओं ने जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं एसीपी को औकात में रहने की सलाह दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

देखें वीडियो

नेता ने आचार संहिता का उल्लंघन किया

जानकारी के मुताबिक़, अरमापुर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह अरमापुर ईदगाह (Armapur Eidgah) पर नमाज अदा की जा रही थी. यहाँ समाजवादी पार्टी के नेता सम्राट विकास (Samrat Vikas) लस्सी का स्टॉल लगाया था. स्टॉल पर राजनीतिक बैनर भी लगाया गया था. जैसे पुलिस को इस बात की जानकारी हुई उन्होने बैनर हटवा दिया. इस पर सपा नेता भड़क गए लोगों को सड़क पर नमाज पढ़ने के लिए उकसाने लगे .जिसके बाद पुलिस आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में सपा नेता सम्राट विकास यादव को हिरासत में लेकर थाने ले आई थी.

थाने में हुआ हंगामा

सम्राट विकास की गिरफ्तारी के बाद सपा विधायक अमिताभ बाजपेई (SP MLA Amitabh Bajpai) थाने पहुँच गए. उनके साथ वर्तमान गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी आलोक मिश्रा (Alok Mishra) अपने समर्थकों समेत पहुंचे. पनकी थाने में नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. पुलिसकर्मियों ने उन्हें शांत करने की कोशिश की पर आक्रोशित सपा नेता बदतमीजी से बात करने लगे. इसी बीच विधायक अमिताभ बाजपेई और पनकी एसीपी टीबी सिंह के बीच बहस हुई.

विधायक ने एसीपी को दिया चैलेंज

विधायक ने एसीपी को चैलेंज देते हुए कहा "मुसलमान है तो आप कैसी भी बात करेंगे. आपकी औकात है तो राम नवमी में यही करके दिखाना, हम देखेंगे हैसियत आपकी, यही डीसीपी होंगे और देखते हैं वो क्या करेंगे." इसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों को खूब सुनाया. इस मामले में सपा नेता पर आचार संहिता उल्लंघन और सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story