Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur Crime News: कानपुर में दरोगा-सिपाही की प्रताड़ना से तंग आकर सब्जी विक्रेता ने दी जान, मरने से पहले बनाया वीडियो, बोला "मेरी मौत का जिम्मेदार चौकी इंचार्ज... "

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहाँ दरोगा और सिपाही की प्रताड़ना से तंग आकर सब्जी विक्रेता ने जान दे दी. आत्महत्या करने से पहले युवक ने वीडियो बनाया.

Kanpur Crime News: कानपुर में दरोगा-सिपाही की प्रताड़ना से तंग आकर सब्जी विक्रेता ने दी जान, मरने से पहले बनाया वीडियो, बोला मेरी मौत का जिम्मेदार चौकी इंचार्ज...
X
By Neha Yadav

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहाँ दरोगा और सिपाही की प्रताड़ना से तंग आकर सब्जी विक्रेता ने जान दे दी. आत्महत्या करने से पहले युवक ने वीडियो बनाया. जिसमे उसने दरोगा और सिपाही पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

युवक ने वीडियो बनाकर किया सुसाइड

जानकारी के मुताबिक़, मामला कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र का है. सचेंडी कस्बा निवासी बालकृष्ण राजपूत के छोटे बेटे सुनील (26) ने सोमवार की देर रात फांसी लगाकर जान दे दी. सुनील चकरपुर मंडी में सब्जी बेचा करता था और अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. आत्महत्या करने से पहले सुनील ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड की थी. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चौकी प्रभारी पर लगाए आरोप

वायरल वीडियो में मृतक सुनील ने सचेंडी के मंडी चौकी प्रभारी सतेंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. वीडियो में सुनील कहता है अगर मैं फांसी लगाता हुआ टिउसके जिम्मेदार सतेंद्र चौधरी होंगे. सुनील ने आरोप लगाया है कि पुलिस चौकी के इंचार्ज सत्येंद्र यादव अक्सर उसके गाली-गलौज करते हैं. उसे छेड़ते हैं. उसकी सब्जी ले जाते थे. कई बार पैसे छीन लेते थे. इसका विरोध करने पर कुछ उखाड़ पाने की धमकी देता था. जिसके बाद युवक ने परेशान होकर जान दे दी.

चौकी इंचार्ज और सिपाही के प्रताड़ना से था परेशान

बताया जा रहा है चौकी इंचार्ज और सिपाही के खिलाफ इस मामले में पहले भी शिकायत की गयी थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. परिजानो ने बताया कि एक बार वसूली न देने पर सिपाही ने रोड पर सब्जी फेंक दी. जिससे डिप्रेशन में आकर लड़के ने नींद की गोलियां खा ली थी. सुनील इतना डर गया था कि उसने दूकान लगनी छोड़ दी थी.

वहीँ इस मामले मृतक के भाई ने चौकी इंचार्ज सत्येंद्र और सिपाही अजय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story