Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur Baba Hari Om Maharaj: कानपुर में आया नया बाबा, 20 रुपए के पानी से ठीक करते है कैंसर, दावे ऐसे कि होश उड़ जाए

Kanpur Baba Hari Om Maharaj:

Kanpur Baba Hari Om Maharaj: कानपुर में आया नया बाबा, 20 रुपए के पानी से ठीक करते है कैंसर, दावे ऐसे कि होश उड़ जाए
X

 Baba Hari Om Maharaj:

By Neha Yadav

Kanpur Baba Hari Om Maharaj: यूपी के हाथरस में सिपाही से बाबा बने सूरजपाल उर्फ भोले बाबा के सत्संग में मची भगदड़ से हुई 121 लोगों की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ है. इसी बीच अब नए बाबा की एंट्री हो चुकी है. 20 रुपये लेकर अमृत पानी देते है. जिससे बाबा बीमारी से लेकर भूत-प्रेत तक ठीक होने का दावा भी करते है.

कौन है बाबा हरि ओम

जानकारी के मुताबिक़, मामला कानपुर देहात का है. बाबा का नाम हरि ओम महाराज है. बाबा हरि ओम महाराज भोगनीपुर तहसील के देवराहट थाना क्षेत्र के चैन के पुरवा गांव में स्थित शक्तिपीठ में बैठते है. बाबा गांव में बने शक्ति पीठ का मठाधीश है. सप्ताह में दो दिन महाराज जी की गद्दी लगती हैं.

20 रुपये लेकर देते है अमृत पानी

बाबा 20 रुपये लेकर पानी के बोतल में फूंकता है. फिर उसे और अमृत पानी का नाम देते है. फिर दावा करते है कि अमृत पानी से कैंसर जैसी गंभीर बीमारियां भी खत्म हो जाती हैं. पानी पीने से कैसे भी भूत हो सब भाग जाते है. इतना ही नहीं बाबा कहते है वो कानपुर में ही बैठे-बैठे अमेरिका तक के भूतों को भगा सकता है. जिसपर लोग भरोसा भी कर रहे है. रोज हजारों की संख्या में भक्त पहुंचते है.

मां काली की शक्तियां

बाबा के भक्तों का कहना है कि उन पर मां काली की शक्तियां हैं. उसी से उनको शक्ति मिलती है।जिससे वो अमृत पानी, लौंग व तेल देकर लोगो की समस्या ठीक कर देते है. बाबा के कई वीडियो भी सामने आ रहे है. जिसमे वो ठीक करने का दावा करते है.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story