Begin typing your search above and press return to search.

Kanpur Accident News: कानपुर में दर्दनाक हादसा, साइकिल सवार छात्रों को रौंदते हुए गड्ढे में गिरी बस, तीनों की मौत

Kanpur Accident News: उत्तर प्रदेश के कानपुर भयानक सड़क हादसा हो गया. शुक्रवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रों को टक्कर मार दी और फिर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी.

Kanpur Accident News: कानपुर में दर्दनाक हादसा, साइकिल सवार छात्रों को रौंदते हुए गड्ढे में गिरी बस, तीनों की मौत
X
By Neha Yadav

Kanpur Accident News: उत्तर प्रदेश के कानपुर भयानक सड़क हादसा हो गया. शुक्रवार को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रों को टक्कर मार दी और फिर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. हादसे में तीन छात्रों की मौके पर मौत हो गयी. जबकि कुछ बस यात्रियो को छोट आयी है यह घटना घाटमपुर थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा इलाके की है. हमीरपुर डिपो की रोडवेज बस है. शुक्रवार सुबह रोडवेज बस कानपुर से हमीरपुर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान स्टेशन रोड के पास साइकिल से जा रहे तीन छात्रों को बस ने टक्कर मार दी. हादसे में तीनों छात्रों की मौके पर मौत हो गयी. वहीँ बस भी हादसे जके बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी.

घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग कानपुर से सागर पर दूर तक जाम लग गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को गड्ढे से बाहर निकलवाया. और घायल यात्रियों का इलाज किया जा रहा है.वहीँ छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर घाटमपुर सीएससी भेज दिया गया है. मृत छात्रों की पहचान घाटमपुर थाना क्षेत्र के कुंवरपुर निवासी दीपक तिवारी, अंकुश प्रजापति , मनीष कुमार के रुप में हुई है. तीनों पॉलीटेक्निक के छात्र थे. इधर मृतक के गांव के लोग मृतक छात्रों के परिजन के लिए मुआवजे की मांग कर रहे है. फ़िलहाल पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story