Begin typing your search above and press return to search.

Kannauj Road Accident: कन्नौज में डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकराई बस, 4 की मौत , 36 घायल, CM योगी ने जताया शोक

Kannauj Road Accident:उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा हो गया. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर यात्रियों से भरी एक बस ट्रक से टकरा गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

Kannauj Road Accident: कन्नौज में डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकराई बस, 4 की मौत , 36 घायल, CM योगी ने जताया शोक
X
By Neha Yadav

Kannauj Road Accident: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा हो गया. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर यात्रियों से भरी एक बस ट्रक से टकरा गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

डिवाइडर तोड़कर ट्रक से टकराई बस

यह घटना ठठिया के पिपरौली गांव के पास हुई है. मंगलवार को प्राइवेट स्लीपर बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर से दिल्ली जा रही थी. बस में करीब 40 यात्री सवार थे. तभी ड्राइवर को झपकी आ गई और बस अनियंत्रित हो गयी. बस डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड चली गयी फिर ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मचने लगी.

4 यात्रियों की मौत

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को रेस्क्यू किया गया. हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गयी है. मरने वालों में 1 महिला और 3 पुरुष हैं. जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में हुए हादसे को लेकर शोक जताया है. उन्होने राहत कार्य में तेजी लाने और घायलों को उचित इलाज के निर्देश दिए हैं. इधर हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल और एसपी अमित कुमार आनंद घटनास्थल पर पहुंचे हैं.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story