Begin typing your search above and press return to search.

Jaunpur Murder: जौनपुर में पत्रकार की गोली मारकर हत्या, भूमाफियाओं और गो तस्करों के खिलाफ खबर लिखना भारी

Jaunpur Murder: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर(Jaunpur) बड़ी खबर सामने आ रही है. सोमवार सुबह यहाँ एक पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

Jaunpur Murder: जौनपुर में पत्रकार की गोली मारकर हत्या, भूमाफियाओं और गो तस्करों के खिलाफ खबर लिखना भारी
X
By Neha Yadav

Jaunpur Murder: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर(Jaunpur) बड़ी खबर सामने आ रही है. सोमवार सुबह यहाँ एक पत्रकार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव गो तस्करों और माफियाओं के खिलाफ खबरें लिखा करते थे जिसके चलते उनकी हत्या की गयी है.

पत्रकार की गोली मारकर हत्या

यह घटना शाहगंज कोतवाली अंतर्गत इमरानगंज बाजार की है. जौनपुर के सबरहद गांव के रहने वाले न्यूज पोर्टल के पत्रकार व भाजपा नेता आशुतोष श्रीवास्तव सोमवार सुबह करीब 9.30 बजे पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव बाइक से घर से निकले थे. इस दौरान इमरानगंज बाजार में अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने उनकी बाइक को रोका और आशुतोष पर गोलयां बरसा दी. बदमाश ने आशुतोष के सीने में चार गोलयां मारी और फरार हो गया .

स्थानीय पत्रकारों में आक्रोश

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और पत्रकार आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीँ घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पत्रकार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या के बाद से जौनपुर के पत्रकार काफी आक्रोश में हैं.

पहले से था जान का ख़तरा

बताया जा रहा है पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव के जान को पहले से खतरा था. आशुतोष श्रीवास्तव न्यूज पोर्टल में काम किया करते थे. वो गो तस्करों और माफियाओं के खिलाफ खबरें लिखते थे. जिसके चलते उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी. इसे लेकर आशुतोष ने एक महीने पहले सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी शाहगंज को अपनी जान का खतरा बताते हुए पत्र लिखा था. साथ ही सुरक्षा की मांग की थी. लेकिन इसपर ध्यान नहीं दिया गया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story