Begin typing your search above and press return to search.

Hathras Accident News: हाथरस में एक और हादसा, 2 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल

Hathras Accident News: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक और बड़ा हादसा हो गया. गुरुवार सुबह तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने खड़े कंटेनर को टक्कर मार दी.

Hathras Accident News: हाथरस में एक और हादसा, 2 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल
X
By Neha Yadav

Hathras Accident News: हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक और बड़ा हादसा हो गया. गुरुवार सुबह तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने खड़े कंटेनर को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी. जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. जिनमे 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक़, घटना हाथरस की सिकन्दराराऊ कोतवाली क्षेत्र का है. सुबह 5:30 बजे यह हादसा हुआ है. गुरुवार को एक प्राइवेट बस चंडीगढ़ से उन्नाव के बांगरमऊ जा रही थी.सभी यात्री सो रहे थे. इसी बीच ड्राइवर को झपकी आ गयी. और ने बस ने सिकंदराराऊ से एटा रोड पर पेट्रोल पंप पर खड़े कंटेनर को पीछे से बस ने टक्कर मार दी. हादसे के लोगो की चीख पुकार मचने लगी.

आसपास के लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. बस में सवार सभी लोगो को बस बाहर निकला गया. इस हादसे में दो लोगो की मौके पर मौत हो गयी. जबकि 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज और हाथरस जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वही पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर जिले डीएम आशीष कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे. डीएम आशीष कुमार का कहना है कि इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है और दो दर्जन से अधिक घायल हुए हैं. घटना की जांच जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story