Begin typing your search above and press return to search.

Hardoi Road Accident: हरदोई में झोपड़ी पर पलटा बालू लदा ट्रक, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल

Hardoi Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहाँ एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई. बुधवार को बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झोपड़ी पर पलट गया

Hardoi Road Accident: हरदोई में झोपड़ी पर पलटा बालू लदा ट्रक, एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल
X

Hardoi Road Accident

By Neha Yadav

Hardoi Road Accident: हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहाँ एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गई. बुधवार को बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झोपड़ी पर पलट गया. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं.

झोपड़ी पर गिरा ट्रक

जानकारी के मुताबिक़, घटना मल्लावां थाना क्षेत्र के कटरा विल्हौर मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास की है. यहाँ सड़क किनारे नट बिरादरी के लोग झोपड़ियां बनाकर रहते है. अवधेश उर्फ बल्ला का परिवार भी यहीं रहता है. हमेशा की तरह परिवार मंगलवार रात सड़क के किनारे सो रहा था. रात लगभग 1: 30 बजे बालू लदा ट्रक मेंहदीघाट कन्नौज की तरफ से हरदोई जा रहा था. तभी झोपड़ी के ऊपर पलट गया. सड़क किनारे सो रहे पूरा परिवार बालू के नीचे ही दब गए.

परिवार के आठ सदस्यों की मौत

इस हादसे में एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत हो गयी. जबकि एक घायल हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची . मौके पर जेसीबी को बुलाया गया. जेसीबी की मदद से झोपड़ी पर गिरे बालू को हटाया गया. शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों की पहचान

मृतकों की पहचान, अवधेश उर्फ बल्ला (45), पत्नी सुधा उर्फ मुंडी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला(5) , बुद्धू (4), हीरो (22) पति करन (25) पुत्री कोमल (5) के रूप में हुई है. जबकि अवधेश की बेटी बिट्टू गंभीर रूप से घायल है.

पुलिस ने ट्रक चालक और हेल्पर रोहित को हिरासत में ले लिया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. इधर घटना की जानकारी पाकर मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

मुख्यमंत्री योगी ने शोक जताया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए प्रभु श्री राम से दिवंगत आत्माओं को सद्गति एवं शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने हेतु प्रार्थना की है. साथ ही घायलों को समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story