Begin typing your search above and press return to search.

Hapur Accident: हापुड़ में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक से टकराकर हुआ हादसा, गाजियाबाद से नैनीताल घूमने जा रहे थे दोस्त

Hapur Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमे 6 लोगों की मौत हो गई. सोमवार रात दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गयी.

Hapur Accident: हापुड़ में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक से टकराकर हुआ हादसा, गाजियाबाद से नैनीताल घूमने जा रहे थे दोस्त
X
By Neha Yadav

Hapur Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमे 6 लोगों की मौत हो गई. सोमवार रात दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गयी. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर है.

ट्रक से टकराई कार

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा गढ़ मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर गांव अल्लाहबख्शपुर कट के पास हुआ है. कार ममें सवार होकर सात दोस्त घूमने के लिए गाजियाबाद के लोनी से नैनीताल जा रहे थे. इसी बीच सोमवार देर रात करीब 12:00 बजे हाईवे पर कार का नियंत्रण बिगड़ गया और तेज रफ्तार ट्रक से टकरा गई. ट्रक से टकराने के बाद कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

6 लोगों की मौत

हादसे की सूचना मिलते हैं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को गाड़ी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसे मेरठ रेफर किया गया है.

मृतकों की पहचान

मृतकों के शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथी परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. मृतकों की पहचान गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र निवासी रोहित सैनी (33 वर्ष) अनूप सिंह (38 वर्ष), संदीप (35 वर्ष), निक्की जैन (33 वर्ष) , विपिन सोनी (35 वर्ष), मेरठ निवासी राजू जैन (36 वर्ष) के रूप में हुई है. हापुड़ ASP राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि कार की गति तेज थी जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story