Begin typing your search above and press return to search.

Gyanvapi Judge Death Threats: ज्ञानवापी मस्जिद पर फैसला सुनाने वाले जज को मिल रही जान से मारने की धमकी, विदेशी नंबर से आ रहे कॉल

Gyanvapi Judge Death Threats: वाराणसी(Varanasi) के ज्ञानवापी मस्जिद(Gyanvapi Masjid) को लेकर फैसला सुनाने वाले जज रवि दिवाकर(Judge Ravi Diwakar) को जान से मारने की धमकी मिली है.

Gyanvapi Judge Death Threats: ज्ञानवापी मस्जिद पर फैसला सुनाने वाले जज को मिल रही जान से मारने की धमकी, विदेशी नंबर से आ रहे कॉल
X
By Neha Yadav

Gyanvapi Judge Death Threats: वाराणसी(Varanasi) के ज्ञानवापी मस्जिद(Gyanvapi Masjid) को लेकर फैसला सुनाने वाले जज रवि दिवाकर(Judge Ravi Diwakar) को जान से मारने की धमकी मिली है. इंटरनेशनल नंबरों से लगातार उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे हैं.

न्यायाधीश को मिली रही धमकी

जानकारी के मुताबिक़ ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर ऐतिहासिक फैसला देने वाले न्यायाधीश रवि दिवाकर को 5 अप्रैल की शाम 8:42 को उनके पर्सनल नंबर पर अंतरराष्ट्रीय नंबर से कॉल आया. अज्ञात ने न्यायाधीश को जान से मारने की धमकी दी. उससे के बाद से लगातार कॉल आ रहे हैं. इस मामले को लेकर रवि दिवाकर एसएसपी सुशील चंद्रभान घुले को एक पत्र लिखा है. इंटरनेशनल नंबरों से मिल रही धमकियों की जांच करने को कहा है.

जज की सुरक्षा में केवल सुरक्षाकर्मी

बता दें इससे पहले भी जज रवि दिवाकर को कई बार धमकी मिल चुकी है. पहली बार ज्ञानवापी फैसले के तुरंत बाद उन्हें धमकी मिला था. जिसके बाद उनकी और परिवार की सुरक्षा के लिए वाई-श्रेणी की सुरक्षा मिली थी. लेकिन बाद में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उसे हटाकर एक्स-श्रेणी कर दिया गया था. अभी जज की सुरक्षा में केवल दो सुरक्षाकर्मी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story