Begin typing your search above and press return to search.

Greater Noida News: नोएडा के गौर सिटी में गुंडागर्दी, दबंगों ने फार्मेसी व्यापारी को जमकर पीटा, महिला के साथ भी की बदसलूकी, देखें Video...

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक फार्मेसी व्यापारी की पिटाई की गयी. यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी स्थित फार्मेसी की दुकान का है. जहाँ कुछ दबंगों ने बेरहमी से व्यापारी को जमकर पीटा.

Greater Noida News: नोएडा के गौर सिटी में गुंडागर्दी, दबंगों ने फार्मेसी व्यापारी को जमकर पीटा, महिला के साथ भी की बदसलूकी, देखें Video...
X
By Neha Yadav

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक फार्मेसी व्यापारी की पिटाई की गयी. यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी स्थित फार्मेसी की दुकान का है. जहाँ कुछ दबंगों ने बेरहमी से व्यापारी को जमकर पीटा. साथ ही बचाव के लिए महिला के साथ भी बदसलूकी की. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, यह घटना बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सिटी 2 के मार्केट में स्थित फार्मेसी की दुकान की है. बुधवार शाम करीब 4:30 बजे फार्मेसी दुकान पर कुछ दबंग और बदमाश लोग पहुंचते हैं. और अचानक दूकानदार को पीटने लगते हैं. इतना ही नहीं जब बीच में महिला बचाव के लिए आती है तो उसके साथ भी बदसलूकी करते हैं. बताया जा रहा है फार्मेसी पर दवा वापस करने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद दूकानदार की पिटाई कर दी गयी.

बिसरख पुलिस ने मारपीट के मामले में केस दारज कर लिया है. और सीसीटीवी के आधार पर मारपीट करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि आरोपियों की तलाश जारी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story