Begin typing your search above and press return to search.

Greater Noida News: दोस्त को फंसाने के लिए युवक ने खुद को मारी गोली, पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में बुधवार सुबह एक युवक ने पैसे की लेनदेन को लेकर खुद को गोली मार ली.

Greater Noida News: दोस्त को फंसाने के लिए युवक ने खुद को मारी गोली, पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद
X
By Neha Yadav

Greater Noida News: पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद होना या दूसरे की हत्या करना आम बात है. लेकिन उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक अजीब है मामला देखने को मिला. ग्रेटर नोएडा में बुधवार सुबह एक युवक ने पैसे की लेनदेन को लेकर खुद को गोली मार ली. दरअसल दोस्त के साथ पैसे की लेनदेन के कारण चल रहे विवाद में दोस्त और उसके परिवार पर केवल दबाव बनाने के लिए खुद को गोली मार ली. यह मामला दादरी थाना इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक़ यह घटना बुधवार सुबह करीब 8:30 बजे की है। युवक ऋषभ गुप्ता जो अपने परिवार के साथ दादरी काठमंडी में रहता है. और ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र अंतर्गत अछेजा गांव का निवासी तनुज नागर दोनों दोस्त हैं. दोनों के बीच पैसे लेनदेन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. बुधवार सुबह तनुज नागर ऋषभ गुप्ता के घर पंहुचा। रुपए को लेकर ऋषभ के घर में दोनों दोस्तों के बीच विवाद हो गया. उसके बाद ऋषभ गुप्ता और उसके परिवार पर दबाव बनाने के लिए तनुज नागर ने अपने हाथ में खुद गोली मार ली. इसके बाद तनुज नागर ने कहा कि उसको गोली ऋषभ गुप्ता ने मारी है.

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए नवीन अस्पताल में एडमिट करवाया गया. फिलहाल तनुज खतरे से बाहर है।वहीँ पुलिस ने मौके से फायर करने वाली पिस्तौल और गोली बरामद कर ली है. पुलिस इस मामले में काफी गंभीरता के साथ जांच कर रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story