Begin typing your search above and press return to search.

Greater Noida News: भीषण सड़क हादसा, एक्सप्रेस वे पर आपस में टकराईं गाड़ियां ,1 की मौत, कई घायल

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ है. देर रात यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक सड़क हादसा हो गया.

Greater Noida News: भीषण सड़क हादसा, एक्सप्रेस वे पर आपस में टकराईं गाड़ियां ,1 की मौत, कई घायल
X
By Neha Yadav

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ है. देर रात यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक सड़क हादसा हो गया. काम विसिब्लिटी के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गयी. जिससे ये घटना हो गयी. इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. यह हादसा थाना जेवर क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक़,देर रात 2 बजे नोएडा से आगरा की ओर जाने वाले यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के कारण पहले केंटर गाडी़ में पीछे से आ रही एक बस टकरा गयी. इसके बाद अन्य दो कारें पीछे से टकरा गईं. देखते - देखते चार गाड़ियां आपस में टक्कर हो गयी. जबतक लोग कुछ समझ पाते हादसा हो चुका था. इस हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है. जिसकी पहचान ग्राम कोयला सरैया जिला इटावा के रूप में हुई है, जबकि 9 लोग घायल हो गए हैं. वहीँ हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया. जिसे मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी गाड़ियों को साइड करवाया और यातायात को फिर से शुरू करवाया.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story