Begin typing your search above and press return to search.

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में हॉस्टल का खाना खाने के बाद 200 से अधिक छात्र बीमार, अस्पताल में भर्ती, फ़ूड विभाग करेगी जांच

Greater Noida:

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में हॉस्टल का खाना खाने के बाद 200 से अधिक छात्र बीमार, अस्पताल में भर्ती, फ़ूड विभाग करेगी जांच
X
By Neha Yadav

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के एक हॉस्टल में खाना खाने के बाद 200 से अधिक छात्र फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए. खाना खाने के बाद छात्रों को पेट में दर्द और उल्टी होनी लगी. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक साथ इतने बच्चों की तबीयत बिगड़ने से हड़कंप मच गया. यह घटना नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की है.

200 से अधिक छात्र बीमार

जानकारी के मुताबिक़, नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में आर्यन रेसिडेंसी नामक एक हॉस्टल है. इस हॉस्टल हॉस्टल में अलग - अलग कॉलेज के कई छात्र रहते हैं. शुक्रवार शाम को छात्रों को खाना मिला. खाना खाने के थोड़ी देर बाद अचानक सभी छात्रों की तबीयत बिगड़ने लगी. छात्रों का जी मिचलाना शुरू हुआ और पेट मे दर्द और उल्टी होनी शुरू हो गई. एक साथ इतने बच्चों की तबीयत खराब होते ही हॉस्टल में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है 200 से अधिक छात्रों की तबियत बिगड़ी. छात्रों को अलग-अलग अस्पतालों में भेजा गया. इस दौरान रेजिडेंसी के पास में मौजूद कैलाश अस्पताल में करीब 76 से ज्यादा छात्रों को भेजा गया. वहीँ कुछ छात्र को वैक्सन अस्पताल नॉलेज पार्क व शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ छात्रों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीँ कुछ की हालत अभी भी गंभीर है.

मुख्यमंत्री ने मांगी रिपोर्ट

पुलिस का कहना है कि बीमार छात्रों की संख्या 200 से अधिक है. सभी फूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हैं.फूड विभाग को इसकी सूचना दे दी गयी है. जल्द ही विभाग खाने की जांच करेगी. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है. इधर मामला संज्ञान में आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह विभाग ने रिपोर्ट मांगी है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story