Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad Student Suicide: 23वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत: सुसाइड नोट में लिखा "24 फ्लोर से डेथ कन्फर्म", फिर लगा दी छलांग

Ghaziabad Student Suicide: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आत्महत्या का मामला सामने आया है. एटीएस सोसायटी में गुरुवार रात 12वीं क्लास के एक नाबालिग लड़के ने 23वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी .

Ghaziabad Student Suicide: 23वीं मंजिल से गिरकर छात्र की मौत: सुसाइड नोट में लिखा 24 फ्लोर से डेथ कन्फर्म, फिर लगा दी छलांग
X
By Neha Yadav

Ghaziabad Student Suicide: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से आत्महत्या का मामला सामने आया है. एटीएस सोसायटी में गुरुवार रात 12वीं क्लास के एक नाबालिग लड़के ने 23वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी . घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया.

23वें फ्लोर से कूदा छात्र

जानकारी के मुताबिक़, यह पूरा मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र एटीएस एडवांटेज सोसायटी का है. 17 वर्षीय छात्र नव खन्ना उर्फ कविश गुरुवार की शाम यहाँ टावर नंबर 21 में रहने वाले दोस्त से मिलने आया था. उसके साथ दो दोस्त ईशान और कार्तिक भी आये थे. रात करीब 8:30 बजे सभी दोस्त बिल्डिंग के टॉप फ्लोर पर गए. वहां सभी फोटो खिचवाने लगे. लेकिन कविश शांत था. इसी बीच कविश ने नीचे जाने की बात कही और नीचे की तरफ 23वें फ्लोर पर आया. और वहां से कूद गया.

जांच में जुटी पुलिस

कविश के गिरने की आवाज सुनकर उसके दोस्त और आसपास के लोग पहुंचे. लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया. जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस मृतक के दोस्त और परिजन से पूछताछ कर रही है.

जेब से मिला सुसाइड नोट

कविश के जेब से डॉक्टर को एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में अंग्रेजी में लिखा में लिखा है "मेरे प्रिय अगर में 24वीं मंजिल से नीचे कूदता हूं तो मौत निश्चित है". इससे कुछ साफ़ नहीं हो पाया है यह हत्या है या आत्महत्या. कविश के हैंड राइटिंग से सुसाइड नोट का मिलान किया जाएगा. फ़िलहाल जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story