Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad Police Viral Video: रील बाज दरोगा...पुलिस की वर्दी में बनाते थे ऐसी वीडियो, अब हो गए सस्‍पेंड, देखें VIDEO

Ghaziabad Police Viral Video:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो पुलिसकर्मियों को रील बनाना महंगा पड़ गया है. दो ट्रेनी दरोगा को दबंग स्‍टाइल में रील बनाने की चलते निलंबित कर दिया गया.

Ghaziabad Police Viral Video: रील बाज दरोगा...पुलिस की वर्दी में बनाते थे ऐसी वीडियो, अब हो गए सस्‍पेंड, देखें VIDEO
X

Ghaziabad Police Viral Video

By Neha Yadav

Ghaziabad Police Viral Video: गाजियाबाद: आजकल सभी को सोशल मीडिया पर रील बनाने का शौक चढ़ा हुआ है. लेकिन ये शौक कभी कभी भारी भी पड़ सकता है. इसी तरह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो पुलिसकर्मियों को रील बनाना महंगा पड़ गया है. दो ट्रेनी दरोगा को दबंग स्‍टाइल में रील बनाने की चलते निलंबित कर दिया गया. उनका वीडियो वायरल होने के बाद ये कार्रवाई हुई है.

देखिए वीडियो..

वर्दी में रील बनाते थे दरोगा

मामला, गाजियाबाद जिले के लोनी इलाके का है. अंकुर विहार थाने में तैनात ट्रेनी दरोगा धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार सोशल मीडिया पर रील बनाते है. इसी बीच उन्होंने बिल्‍डर सरताज के साथ रील बनाई. ये रील सरताज के ऑफिस ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के पावी सादकपुर इलाके में बनी थी. दोनों दरोगा निर्माणीन हाईवे पर बीच सड़क कार रोक कर सिंघम स्‍टाइल में रील बनाया. एक वीडियो में दोनों दरोगा बिल्‍डर सरताज के अगल बगल चल रहे है. ऐसा लग रहे है जैसे उनकी ड्यूटी में इन्हे लगाया गया हो. इतना ही नहीं दोनों पुलिस की वर्दी में है.

अब हो गए सस्पेंड

ट्रेनी दारोगा धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार की बिल्‍डर सरताज के साथ रील वायरल हो गयी. जिसके बाद मामला गाजियाबाद पुलिस के सज्ञान में आया. गाजियाबाद के डीसीपी ग्रामीण जोन विवेक सिंह यादव ने बताया कि मामले में ट्रेनी दरोगा धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है. दोनों दरोगा पहली ही पोस्टिंग में सस्पेंड हो गए है.

साथ ही दोनों दरोगा के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए है. ड्यूटी के दौरान वर्दी पहनकर रील बनाने पर रोक लगाई गयी है फिर भी इन्होने रील बनाई. वही बिल्‍डर सरताज के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story