Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad News: महंत मुकेश पर FIR: छोटा हरिद्वार के चेंजिंग रूम में CCTV, ठरकी महंत करता था महिलाओं की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड, मिले 300 से ज्यादा फुटेज

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शर्मनाक मामला सामने आया है. छोटा हरिद्वार के नाम से मशहूर गंगनहर गंगा घाट में महिलाओं के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी मिले है.

Ghaziabad News: महंत मुकेश पर FIR: छोटा हरिद्वार के चेंजिंग रूम में CCTV, ठरकी महंत करता था महिलाओं की अश्लील वीडियो रिकॉर्ड, मिले 300 से ज्यादा फुटेज
X
By Neha Yadav

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शर्मनाक मामला सामने आया है. छोटा हरिद्वार के नाम से मशहूर गंगनहर गंगा घाट में महिलाओं के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी मिले है. गंगा घाट में स्नान के बाद कपड़े बदल रही महिलाओं के अश्लील वीडियो कैमरे में चुपके से रिकॉर्ड किये जा रहे थे. इतना ही नहीं कैमरे की लाइव फीड महंत जी मोबाइल से देखा करते थे. अब तक 300 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले हैं.

चेंजिंग रूम में सीसीटीवी

यह पूरा मामला, मुरादनगर थाना क्षेत्र गंगनहर घाट उर्फ़ छोटा हरिद्वार का है. यहाँ रोजाना बड़ी संख्या में लोग आते हैं. गंगा घाट में महिलाएं स्नान करती है. छोटा हरिद्वार के सीसीटीवी मामले का खुलासा तब हुआ जब 21 मई 2024 को मुरादनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपनी बेटी के साथ छोटा हरिद्वार गंगनहर में नहाने के लिए आयी थी. नहाने के बाद महिला घाट पर बने चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने गयी तो देखा सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है.

महिलाओं के अश्लील वीडियो रिकॉर्ड

महिला ने मुरादनगर पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई. महिला ने शिकायत में बताया कि चेंजिंग रूम में सीसीटीवी लगा हुआ था. जो नीचे की तरफ था. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी. जांच में पुलिस को सीसीटीवी से पांच दिन के रिकॉर्ड मिले. जिसमे महिलाओं के कपड़े बदलने के वीडियो है. इतना ही नहीं कैमरे की लाइव वीडियो महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल पर आती थी.

मिले 300 से ज्यादा फुटेज

बताया जा रहा है महंत हर 5 दिन में सीसीटीवी डाटा कॉपी करके पेन ड्राइव में कर लेता था. अभी तक 75 महिलाओं के कपड़े चेंज करते हुए वीडियो मिले हैं. साथ ही 300 से ज्यादा वीडियो फुटेज मिले हैं. पुलिस को आशंका है और भी डाटा महंत के पास से मिल सकते हैं.

महंत ने लगावाए कैमरे

जांच में पता चला कि ये कैमरे महंत ने ही लगावाए थे. और कई साल से वो महिलाओं की वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. पुलिस ने महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तालश में जुट गयी है. महंत पर पहले से कुछ अपराधिक मामले भी दर्ज हैं. वही महंत हरिद्वार में आठ अवैध स्टॉल भी चलाता था. जिसपर गाजियाबाद जिलाधिकारी के आदेश के बाद बुलजार चला दिया गया है. फ़िलहाल मामले की जांच जारी है.





Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story