Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad News: गाजियाबाद में आई तेज आंधी, झुग्गियां और मकान तहस - नहस, कई लोग घायल

Ghaziabad News: उत्तर भारत समेत पूरे देश में बीते कुछ दिनों में मौसम का मिजाज बार बार बदलता नजर आ रहा है. इसी बीच रविवार शाम को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में लोनी इलाके से तेज बवंडर आया.

Ghaziabad News: गाजियाबाद में आई तेज आंधी, झुग्गियां और मकान तहस - नहस, कई लोग घायल
X
By Neha Yadav

Ghaziabad News: उत्तर भारत समेत पूरे देश में बीते कुछ दिनों में मौसम का मिजाज बार बार बदलता नजर आ रहा है. इसी बीच रविवार शाम को उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में लोनी इलाके से तेज बवंडर आया. बवंडर से ईंट भट्ठे पर बनी झुग्गियां व ईंट के मकान तबाह हो गए. कई लोगों को चोट भी आयी है. बवंडर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, रविवार शाम करीब चार बजे लोनी तहसील क्षेत्र के महमूदपुर और रिस्तल गांव में बारिश के साथ तेज बवंडर आया. आए बवंडर से ईट भट्ठे पर बनी मजदूरों की झुग्गियों को भारी नुक़सान हुआ है. झुग्गी व मकान हवा में कई फीट ऊपर तक उड़ गए. ईंट से बनी दीवारें तास के पत्ते की तरह बिखर गईं. अचानक आयी आंधी से कई लोग घायल हो गए हालंकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. रिस्तल गांव के पास आई बवंडर डरावनी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गयी.

बताया जा रहा है, पश्चिमी विक्षोभ के चलते मौसम में बदलाव आया है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण कई जिलों में ओलावृष्टि हो रही है. वही कई जिलों में तेज बारिश हो रही है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story