Begin typing your search above and press return to search.

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सुनसान सड़क पर अपने 2 दोस्तों के साथ स्कूटी सीख रही एक 20 वर्षीय युवती को पकड़कर जंगल में गैंगरेप करने वाले 4 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी
X
By Ragib Asim

Ghaziabad Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सुनसान सड़क पर अपने 2 दोस्तों के साथ स्कूटी सीख रही एक 20 वर्षीय युवती को पकड़कर जंगल में गैंगरेप करने वाले 4 और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मुख्य आरोपी को पहले ही पैर में गोली मारकर पकड़ चुकी है। उसके बयान के आधार पर 4 अन्य आरोपियों को पकड़ा गया। इनमें से एक ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उसके पैर में गोली मार दी।

पुलिस ने बताया कि 30 नवंबर को ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में खानपुर के जंगलों के पास दिल्ली निवासी युवती दोस्तों के साथ सड़क पर स्कूटी सीख रही थी। लड़कियों को अकेला देखकर आरोपी जुनैद ने अपने दोस्त इमरान और अन्य को मौके पर बुलाया। इस दौरान स्कूटी चला रही युवती को सभी आरोपी घसीटकर जंगल में ले गए और बारी-बारी गैंगरेप किया। आरोपियों ने पीड़िता की सहेली को भी घसीटा, लेकिन एक वाहन आने से वह बच गई।

पीड़िता ने वारदात के बाद ट्रोनिका सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस और स्वाट टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की। रविवार को पुलिस को छानबीन के दौरान जुनैद मिल गया, जिसे पैर में गोली मारकर पकड़ा गया। पूछताछ में उसके 4 अन्य साथियों के बारे में जानकारी मिली। अब पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया है। जुनैद के साथी इमरान को भी पैर में गोली लगी है। घायल आरोपी अस्पताल में भर्ती हैं।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story