Begin typing your search above and press return to search.

Accident News: नीद की एक झपकी और उजड़ गया परिवार...ट्रक में घुसी कार, 4 की मौत, 3 घायल

Accident News: इटावा-कानपुर हाइवे पर एक ट्रक और कार की टक्कर हो गयी. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई.

Accident News: नीद की एक झपकी और उजड़ गया परिवार...ट्रक में घुसी कार, 4 की मौत, 3 घायल
X
By Neha Yadav

Etawah Accident News: इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इटावा-कानपुर हाइवे पर एक ट्रक और कार की टक्कर हो गयी. इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं.

कार और ट्रक की टक्कर

जानकारी के मुताबिक़, घटना इकदिल थाना क्षेत्र के ग्राम पिलखर के पास की है. बुधवार को एक परिवार अर्टिगा कार में सवार होकर दिल्ली से हमीरपुर के महोबा जा रहे थे. कार में सात लोग सवार थे. जिसमे महिला और बच्चे भी थे. इसी बीच सुबह करीब 6:30 बजे कार चालक को नींद आ गयी और सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

चार लोगों की मौत

इस हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी. जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची. सभी को कार से बाहर निकाला. हादसा इतना भयानक था कि कार को काटना पड़ा. घायलों को इटावा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे में एक बच्ची और एक महिला गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें सैफई रेफर कर दिया गया है. जबकि एक बच्चे की हालत स्थिर है.

वहीँ, मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतको में तीन पुरुष और एक महिला शामिल हैं. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. फ़िलहाल घटना की जांच जारी है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story