Begin typing your search above and press return to search.

Elvish Yadav News: नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एल्विश यादव स्नेक वेनम केस में दो और गिरफ्तार

Elvish Yadav News: यूट्यूबर और बिग बॉस OTT-2 विजेता एल्विश यादव से जुड़े मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रतिबंधित सांपों और जहर की तस्करी मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Elvish Yadav News: नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई,  एल्विश यादव स्नेक वेनम केस में दो और गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

Elvish Yadav News: यूट्यूबर और बिग बॉस OTT-2 विजेता एल्विश यादव से जुड़े मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रतिबंधित सांपों और जहर की तस्करी मामले में पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक़, नोएडा पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनकी पहचान पहचान ईश्वर और विनय के रूप में हुई है. दोनों आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं. दोनों एल्विश यादव के बेहद क़रीबी बताये जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक ये दोनों पार्टी जिनमें सांप और उनका जहर जाता था उसकी आर्गेनाइजर की भूमिका में थे. मामले में अभी तक 7 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

क्या है मामला

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-49 थाने में रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का मामला दर्ज किया गया है. जिसे बाद में नोएडा के सेक्टर-20 थाने में जांच के लिए भेज दिया गया है. उसी मामले में पुलिस एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया है. आपको बता दें कि भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी. इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे. पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे. उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि एल्विश यादव की पार्टी में वे सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे.

वहीँ इस मामले में फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य जगहों पर अपलोड वीडियो को जाँच की जा रही है. इन सबका ब्यौरा पुलिस अपनी केस डायरी में दर्ज कर रही है. इसके बाद चार्जशीट दाखिल की जाएगी. इसके साथ-साथ पुलिस रेव पार्टी के आयोजकों का ब्यौरा भी जुटा रही है और ये भी पता लगा रही है की इन पार्टियों में कौन-कौन आता था. सूत्रों की मानें तो जल्द ही पुलिस एल्विश की रिमांड के लिए भी आवेदन कर सकती है। जिन जगहों पर एल्विस रेव पार्टी किया करता था उन जगहों पर भी पुलिस उसे ले जा सकती है। इसके साथ- साथ इस केस में पकड़े गए अन्य लोगों से आमना-सामना कराकर भी एक बार फिर पूछताछ हो सकती है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story