Begin typing your search above and press return to search.

Elvish Yadav News: एल्विश यादव समेत 6 पर केस, कोर्ट में पेश हुए पांच आरोपी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा है। नोएडा पुलिस ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत शुक्रवार को एफआईआर दर्ज की है। एल्विश पर रेव पार्टी करवाने का आरोप है।

Elvish Yadav News: एल्विश यादव समेत 6 पर केस, कोर्ट में पेश हुए पांच आरोपी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा
X
By Npg

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप लगा है। नोएडा पुलिस ने वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत शुक्रवार को एफआईआर दर्ज की है। एल्विश पर रेव पार्टी करवाने का आरोप है। इस मामले का खुलासा बीजेपी सांसद मेनका गांधी से जुड़े ऑर्गेनाइजेशन पीएफए ने स्टिंग ऑपरेशन से किया। पीएफए ने ही पुलिस में शिकायत भी की थी। नोएडा पुलिस ने इस केस में 5 तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 9 सांप बरामद हुए हैं। 20 मिली लीटर सांप का जहर भी मिला है। नोएडा के फॉरेस्ट ऑफिसर प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि सांप के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टियों में नशे के लिए किया जाता है। यह एक यूट्यूबर का गैंग है, जो इस तरह पार्टी कराता है।

पीएफए ऑर्गेनाइजेशन के गौरव गुप्ता ने बताया, ''मुझे सूचना मिली थी कि एल्विश यादव स्नेक वेनम (सांप का जहर) और जिंदा सांपों के साथ नोएडा और एनसीआर के फार्म हाउस में यूट्यूबरों के साथ वीडियो शूट कराते हैं। साथ ही रेव पार्टियां करते हैं। इनमें विदेशी लड़कियों को बुलाकर स्नेक वेनम और नशे का सेवन किया जाता है। इस सूचना पर हमारे एक मुखबिर ने एल्विश से संपर्क किया।

उनसे नोएडा में रेव पार्टी करने, सांपों और कोबरा वेनम का इंतजाम करने के लिए कहा। इस पर एल्विश ने अपने एजेंट राहुल का नाम बताया और उसका मोबाइल नंबर दिया। उसने कहा कि इससे मेरा नाम लेकर बात कर लो। हमने राहुल नाम के तस्कर को कॉल किया। राहुल से एल्विश का नाम लेकर बात की तो वह पार्टी करने को तैयार हो गया। इसके बाद उसने कहा कि आप जहां कहें, वहां मैं सांपों के साथ अपने साथियों को लेकर आ जाऊंगा।"

गौरव गुप्ता ने बताया, "इसके बाद 2 नवंबर को सेक्टर-51 स्थित सेवरोन बैंक्वेट हॉल पर पार्टी का वेन्यू तय हुआ। राहुल को बताया तो वहां आने को तैयार हो गया। इसकी सूचना हमने डीएफओ नोएडा को दी। जैसे ही ये सभी तस्कर सेवरोन बैंक्वेट हॉल आए, तो हम लोगों ने इनसे बात की। सांप देखने की इच्छा जाहिर की, तो इन लोगों ने हमें सांप दिखाए, तब हमें विश्वास हो गया कि हमें मिली सूचना सही है और तभी इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग नोएडा की टीम को दी।"

पुलिस ने पांचों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम राहुल (32), टीटूनाथ (45), जयकरन (50), नारायण (50), रविनाथ (45) हैं। पुलिस ने इन सबकी तलाशी ली। राहुल के पिट्ठू बैग से प्लास्टिक की एक बोतल में भरा 20 मिली लीटर सांप का जहर मिला। इन सभी के पास से कुल मिलाकर 9 सांप मिले। इनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दुमुही सांप (सैंड बुआ), एक रेट स्नेक (घोड़ा पछाड़) शामिल थे। पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि वे इन सांपों और स्नेक वेनम का इस्तेमाल रेव पार्टी में करते हैं।

Next Story