Begin typing your search above and press return to search.

Elvish Yadav Case: रिमांड में राहुल ने उगले कई राज, ऑनलाइन ऐप से होती थी सांप व वेनम की डील

नोएडा, 17 नवंबर (आईएएनएस) । नोएडा में सांप तस्करी और रेप पार्टी मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों में से राहुल यादव को दोबारा रिमांड पर लिया है। राहुल यादव की रिमांड गुरुवार दोपहर 12 बजे से शुरू हुई थी। 24 घंटे की इस रिमांड में राहुल से एल्विस यादव और फजलपुरिया समेत लोकेशन आदि अन्य विषयों पर भी पूछताछ हुई। इस दौरान उसने कई महत्वपूर्ण बातें बताईं।

Elvish Yadav Case: रिमांड में राहुल ने उगले कई राज, ऑनलाइन ऐप से होती थी सांप व वेनम की डील
X
By Npg

Elvish Yadav Case: नोएडा में सांप तस्करी और रेप पार्टी मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों में से राहुल यादव को दोबारा रिमांड पर लिया है। राहुल यादव की रिमांड गुरुवार दोपहर 12 बजे से शुरू हुई थी। 24 घंटे की इस रिमांड में राहुल से एल्विस यादव और फजलपुरिया समेत लोकेशन आदि अन्य विषयों पर भी पूछताछ हुई। इस दौरान उसने कई महत्वपूर्ण बातें बताईं।

रिमांड में पुलिस ने राहुल से उसकी डायरी में मिले फोन नंबर, लोकेशन और मीडिएटर के बारे में जानकारी ली। पुलिस जानना चाहती है कि राहुल कभी उन मीडिएटर से मिला है कि नहीं जिनके एक फोन पर पार्टी में सांप और वेनम लेकर जाता था।

इस बीच कुछ ऐसी सोशल नेटवर्किंग ऐप की जानकारी मिली जिनके जरिए डील होती थी। इसके अलावा वन विभाग के अधिकारी भी पूछताछ कर रहे है। जिन एप के जरिए राहुल मीडिएटर और अन्य लोगों से बातचीत करता था वो ऐप गूगल प्ले स्टोर और अन्य नेटवर्किंग प्लेट फार्म पर आसानी से नहीं मिलते। इसमें डेटा लीक होने का खतरा नहीं होता और इस पर ट्रैफिक कम होता है।

वहीं एल्विश ने आज एक पोस्ट जारी किया। इसमें वो अपने अधूरे शूट के लिए वापस मुंबई पहुंच गए है। जाहिर है कि अब एल्विश और राहुल को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की संभवना कम रह गई है। इस पूरे मामले में जो अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है, वो ये है की ये पूरा खेल ऑनलाइन होता था। पार्टी आर्गनाइज करना, उसमे सांपों को लाना, मीडिएटर से बातचीत और पैसों की डील सभी कुछ ऑनलाइन होता था। यदि किसी ने मिलने के लिए बुलाया भी ,तो बहुत ज्यादा भरोसा होने के बाद ही राहुल मिलने जाता था। यही वजह थी कि पीएफए ने अपने स्टिंग की शुरुआत तीन से चार महीने पहले की। इसके बाद लगातार वो उससे वाट्सऐप कॉल पर बात करते रहे। बहुत ज्यादा भरोसा होने के बाद ही राहुल मिलने को तैयार हुआ।

पूछताछ में उसने बताया कि वो मीडिएटर को सिर्फ फोनिक जानता है, उनसे मिला नहीं। फोन पर आर्डर और पेमेंट आता था। इसके बाद बताई गई लोकेशन पर पहुंचकर पार्टी ज्वाइन करता था। पुलिस उससे उन फार्म हाउसों की लिस्ट और तारीख ले रही है, जिसमें वो पार्टी करने गया।

Next Story