Begin typing your search above and press return to search.

दो लड़कियों ने आपस में की शादी, आर्केस्टा में डांस के दौरान हुआ प्यार, दूल्हा-दुल्हन की तरह मंदिर में की शादी...

दो लड़कियों ने आपस में की शादी, आर्केस्टा में डांस के दौरान हुआ प्यार, दूल्हा-दुल्हन की तरह मंदिर में की शादी...
X
By Sandeep Kumar

डेस्क। कहते हैं न प्यार की कोई सीमा नहीं होती, इश्क कभी भी किसी से भी हो जाता है... ठीक ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया हैं...यहां पर आर्केस्टा में साथ मे डांस करने वाली दो लड़कियों को आपस में प्यार हो गया और अब दोनों ने मंदिर में दूल्हा दुल्हन की तरह शादी भी रचा ली हैं...

दरअसल, ये पूरी कहानी उत्तर प्रदेश के देवरिया की है। बंगाल के साउथ 24 परगना की रहने वाली जयश्री और राखी दास यूपी के देवरिया क्षेत्र के एक आर्केस्टा ग्रुप में पिछले नौ सालों से काम कर रही हैं। इस दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और फिर दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया और फिर मंदिर में जाकर शादी कर ली।

दोनों ने हिन्दू रीति रिवाज के तहत शादी की और एक शपथ पत्र भी बनाया। अब इनकी शादी की फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

दोनों ने बताया कि वो आपस में बहुत प्रेम करती हैं और एक साथ पति-पत्नी की तरह जिंदगी बिताना चाहती हैं। इसकी जानकारी उनके परिजनों को भी है। दोनों इस शादी से काफी खुश भी हैं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story