Begin typing your search above and press return to search.

Dhananjay Singh's Gunner Murder: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या, धनंजय की पत्नी बोली "घटना को अंजाम देने वालों"

Dhananjay Singh's Gunner Murder: उत्तर प्रदेश के जौनपुर(Jaunpur) जिले में पूर्व सांसद धनंजय सिंह (former MP Dhananjay Singh) के पूर्व निजी गनर की हत्या कर दी गई.

Dhananjay Singhs Gunner Murder: पूर्व सांसद धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या, धनंजय की पत्नी बोली घटना को अंजाम देने वालों
X
By Neha Yadav

Dhananjay Singh's Gunner Murder: उत्तर प्रदेश के जौनपुर(Jaunpur) जिले में पूर्व सांसद धनंजय सिंह (former MP Dhananjay Singh) के पूर्व निजी गनर की हत्या कर दी गई. मंगलवार की रात तीन लोगों ने गनर अनीस खान(Anees Khan) को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

गोली मारकर अनीस खान की हत्या

जानकारी के मुताबिक़, यह वारदात सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव में हुई है. अनीस खान जेल में पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह पूर्व निजी गनर थे. कल ही पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की पार्टी बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह रेड्डी को जौनपुर लोकसभा सीट (Jaunpur Lok Sabha seat) से उम्मीदवार घोषित किया. उसके कुछ ही घंटों बाद गांव के ही तीन लोगों ने अनीस खान से मारपीट की फिर चाकू मारा और फायरिंग कर दी. गोली लगने से अनीस खान घायल हो होकर जमीन पर गिर पड़े. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे और सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने अनीस खान को अस्पताल पहुंचाया , जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

गाँव में पुलिस बल तैनात

अनीस खान की मौत के बाद गाँव में हड़कंप मच गया है. गाँव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किये गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल ने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है. फ़िलहाल इस वारदात में तीन लोगों के नाम सामने आये हैं.

श्रीकला सिंह रेड्डी ने कही ये बात

अनीस खान की मौत पर जौनपुर उम्मीदवार और धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह रेड्डी ने शोक जताया है, उन्होंने एक्स पर लिखा "अफ़सोस! एक मजबूत साथी को आज हमने खो दिया, अनीस आप हम सबकी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे. घटना को अंजाम देने वालों पर प्रशासन के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करवाऊंगी. इस दुःख की घड़ी में मेरी सांत्वना परिवार के साथ है. खिराज ए अख़िदत.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story