Begin typing your search above and press return to search.

Deoria Crime News : युवती ने गर्भपात कराने से इनकार किया तो प्रेमी ने कर दिए लिव इन पार्टनर के 3 टुकड़े, ऐसे खुला राज

Deoria Crime News: उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया।

Deoria Crime News : युवती ने गर्भपात कराने से इनकार किया तो प्रेमी ने कर दिए लिव इन पार्टनर के 3 टुकड़े, ऐसे खुला राज
X
By Ragib Asim

Deoria Crime News: उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी, क्योंकि उसने गर्भपात कराने से इनकार कर दिया। पुलिस के मुताबिक, ढाई महीने पहले बरौली गांव के एक खेत में एक युवती का दो टुकड़ों में कटा अज्ञात शव मिला था। छानबीन के बाद काटी गई युवती की पहचान खुशबू सिंह के रूप में हुई, जो पैना गांव की रहने वाली थी। उसकी शादी 2016 में हुई थी और कुछ साल बाद उसका तलाक हो गया।

उसी गांव में रहने वाला मुन्ना नाम का शख्स खुशबू के साथ रिलेशनशिप में था और तलाक के बाद दोनों गोरखपुर में किराए के मकान में साथ रहने लगे। जब खुशबू गर्भवती हो गई तो मुन्ना ने उस पर गर्भपात कराने के लिए दबाव डाला, जिससे दोनों के बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में आकर मुन्ना ने खुशबू की गला दबाकर हत्या कर दी।

खुशबू की मौत के बाद मुन्ना ने चाकू से उसके शरीर को दो टुकड़ों में बांट दिया। उसने खुशबू के शरीर के टुकड़ों को एक सूटकेस में पैक किया और अपने गांव वापस चला गया। वहां मुन्ना ने टुकड़ों में बंटे खुशबू के शव को उसके सामान के साथ नहर पुल के पास ठिकाने लगा दिया।

सामान में एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी का रैपर मिलने से अहम सुराग मिला, जिस पर गोरखपुर शहर के एक स्पा सेंटर का पता लिखा था। स्पा सेंटर के कर्मचारियों से आगे की पूछताछ में पता चला कि खुशबू को वहां नौकरी पर रखा गया था। ये कर्मचारी मुन्ना को जाते थे। तब पुलिस ने मुन्ना का पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story