Begin typing your search above and press return to search.

DM Divya Mittal News: धूप ही तो है, पिघल थोड़ी जाएंगे... डीएम दिव्या मित्तल ने अधिकारियों को लगाई फटकार, जाने क्या है मामला

DM Divya Mittal News:डीएम दिव्‍या मित्‍तल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमे अधिकारियों को फटकार लगाती नजर आ रही है.

DM Divya Mittal News: धूप ही तो है, पिघल थोड़ी जाएंगे... डीएम दिव्या मित्तल ने अधिकारियों को लगाई फटकार, जाने क्या है मामला
X
By Neha Yadav

DM Divya Mittal News: आजकल आईएएस अधिकारियों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इसी बीच उत्तरप्रदेश के देवरिया की डीएम आईएएस दिव्‍या मित्‍तल(IAS Divya Mittal) सुर्ख़ियों में है. डीएम दिव्‍या मित्‍तल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमे अधिकारियों को फटकार लगाती नजर आ रही है.

दरअसल, देवरिया जिले का चार्ज मिलने के बाद डीएम दिव्या मित्तल एक्शन में आ गई हैं. आईएएस दिव्‍या मित्‍तल ने हाल ही में देवरिया डीएम के रूप में कार्यभार संभाला है. उन्हें रुद्रपुर के पिडरा पुल के अप्रोच धंसने के मामले में जानकारी मिली. इसकी वजह से महीनों रास्ता बंद रहता है. जिससे लोगों को काफी समस्या हो रही है. कई गाँव में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. इसे लेकर डीएम दिव्या मित्तल बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने निकली थी.

इस दौरान स्थानीय लोग भी थे.सभी ने अपनी समस्याएं बताई. लोगो ने पुल के अप्रोच धंसने के मामले में PWD विभाग को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया. दिव्या मित्तल लोगो से बात कर ही रही थी तभी अपर जिलाधिकारी ने उन्हें धूप का हवाला देकर वहां से चलने को कहा. उन्हें बैठकर बात करने के लिए आग्रह करते रहे.

इसपर आईएएस दिव्‍या मित्‍तल भड़क गयी. उन्होंने अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा "अरे यार धूप ही तो है, रुको पिघल थोड़ी जाएंगे." इससे सभी वहां मौजूद सभी अधिकारी सहम गए. जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. डीएम का यह अंदाज लोग काफी पसंद कर रहे है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story