Begin typing your search above and press return to search.

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म, इंस्टाग्राम से हुई थी दोस्ती, मेरठ से आरोपी गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय लड़की से दुष्कर्म, इंस्टाग्राम से हुई थी दोस्ती, मेरठ से आरोपी गिरफ्तार
X
By Neha Yadav

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपी को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया गया है. यह मामला दक्षिणी दिल्ली के मदनगीर इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक़, बुधवार को मदनगीर निवासी 18 वर्षीय लड़की ने अंबेडकर नगर थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है इंस्टाग्राम से आरोपी के साथ उसकी दोस्ती हुई थी. सोमवार दोपहर करीब 1 बजे उसके इंस्टाग्राम दोस्त ने उसे मदनगीर रेड लाइट पर बुलाया, जहां वह अपने दोस्त के साथ स्कूटी के साथ खड़ा था. लड़की के दोस्त ने उसे स्कूटी पर बैठने के लिए कहा. लेकिन जब लड़की ने मना किया, तो उसने उसे धमकी दी और उसे मालवीय नगर इलाके में ले गया, जहां उन्होंने खाना खाया और उसके बाद उसे चक्कर आने लगा. इसी दौरान उसने अपनी दोस्त को बिना कपड़ों के देखा और उसका यौन उत्पीड़न किया गया.

शुक्रवार को अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने बड़े पैमाने पर तलाशी के बाद दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मेरठ से पकड़ा गया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376-डी (सामूहिक बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story