Begin typing your search above and press return to search.

CM Yogi Mother: सीएम योगी की मां सावित्री देवी की तबीयत हुई खराब, ऋषिकेश एम्स में है भर्ती

CM Yogi Mother: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है.

CM Yogi Mother: सीएम योगी की मां सावित्री देवी की तबीयत हुई खराब,
X

 CM Yogi's mother Savitri Devi

By Neha Yadav

CM Yogi Mother: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी की तबीयत खराब हो गई है. उन्हें ऋषिकेश के एम्स में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी जांच चल रही है. मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे उन्हें भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर 12 बजे ऋषिकेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी को भर्ती कराया गया. उन्हें एम्स के जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है सीएम योगी की मां को बढ़ती उम्र के साथ होने वाली स्वास्थ्य समस्याएं हैं. वो 85 वर्ष की हैं. जिसके चलते उन्हें यहाँ जांच के लिए लाया गया है. एम्स के पीआरओ ने संदीप कुमार ने इस बात की पुष्टि की है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story